कोरबा

रेत चोर कांग्रेसी और बीजेपी नेताओं की खुली पोल ..। रेत उत्खनन को लेकर कांग्रेस व भाजपा नेता आपस मे भिड़े। देखिए VIDEO समझिए पूरा मामला ।

डेस्क खबर …कोरबा के पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के गुरसियां नदी पर रेत उत्खनन व परिवहन को लेकर दो पक्षों मे विवाद का वीडियो इस समय सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, एक पक्ष भाजपा नेता अक्षय गर्ग है वही दूसरा कांग्रेस नेता भोला गोस्वामी जो कि जनपद सदस्य है, ये दोनों रेत चोर नेताओं ने इस दौरान आपस में आपस में धक्का मुक्की भी की .

नोट ..वीडियो में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किए गए है बच्चों और महिलाओं को दूर रखे

.दरअसल बीते दिनों ही ग्राम पंचायत बांगो रेत घाट से पोड़ी उपरोड़ा तहसीलदार ने SDM के निर्देश पर एक पोकलेन मशीन जप्त कि, अक्षय गर्ग ने जप्ती कि कार्यवाही के बाद प्रसासन पर एक तरफा कार्यवाही का आरोप लगाते हुए क्षेत्र मे सभी ट्रैक्टरो पर कार्यवाही करने कि बात कही, तो वही आज सुबह गुरसियां नदी से रेत उत्खनन कर रहे ट्रैक्टर को अक्षय गर्ग ने रोक दिया, इस मामले मे भोला गोस्वामी व अक्षय के बीच तीखी नोक झोक और गाली गलौच हुई, भोला गोस्वामी ने अक्षय को रास्ते से हटने को कहा, लेकिन जिद पर अड़े अक्षय नहीं हटे, उसके बाद भोला गोस्वामी ने जबरजस्ती अक्षय को रास्ते से हटा कर ट्रैक्टर नदी से बाहर निकाला, हालांकि अक्षय ने तहसीलदार को फोन किया लेकिन वे आते उससे पहले ट्रैक्टर नदी से बाहर निकल चुका था। भोला गोस्वामी ने कहा कि जप्ती व कार्यवाही करने का अधिकार सिर्फ प्रसासन को है कोई भी आम नागरिक दबंगई करके इस पर रोकटोक व कार्यवाही नहीं कर सकता, ।
जबकि कोरबा जिला प्रशासन ने जिले में 10 जून से 15 अक्टूबर तक रेत उयखन्न पर प्रतिबंध लगाया है इस वीडियो के सामने आने के बाद खनिज विभाग भी सवाल के घेरे में खड़ा नजर आता है .

error: Content is protected !!