बिलासपुर

सालगिरह की पार्टी के बीच होटल में पहुंची चुनाव आयोग व सीआरपीएफ की टीम, जमकर हंगामा, कांग्रेस प्रत्याशी बोले….



Bilaspur News:– चुनाव में बांटने के लिए पैसे रखे होने की आशंका में चुनाव आयोग व सीआरपीएफ की टीम शहर के बड़े होटल में रेड करने पहुंच गई। इस दौरान होटल में शादी की सालगिरह की पार्टी चल रही थी। मेहमानों को भी होटल के अंदर बाहर जाने से रोकने पर जमकर हंगामा हुआ। तलाशी में कुछ नहीं मिलने के बाद टीम खाली हाथ वापस लौट गई।

बिलासपुर। शहर के नामी होटल में चल रहे शादी की सालगिरह की पार्टी के बीच चुनाव आयोग व सीआरपीएफ की टीम पहुंच गई। टीम ने होटल का गेट बंद कर तलाशी शुरू कर दी। मेहमानों को भी अंदर और बाहर जाने से रोक दिया। जिसके चलते होटल में जमकर हंगामा हुआ। इस बीच पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के इशारे पर तानाशाही हो रही है। देर रात तक गहमा गहमी मची रही।

शहर के दयालबंद इलाके में इंटरसिटी होटल स्थित है। होटल में कांग्रेस प्रत्याशी व भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के समर्थक रुके हुए है। बीती रात देवेंद्र यादव उनसे मिलने व चुनावी मीटिंग करने आने वाले थे। इस बीच चुनाव आयोग की टीम को कहीं से सूचना मिली कि होटल के कमरे में मोटी रकम रखी गई है। जिसे कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग करवाने के लिए चुनाव में बांटा जाएगा। सूचना पर चुनाव आयोग की टीम सीआरपीएफ के बल को लेकर होटल पहुंच गई। तलाशी शुरू करने से पहले होटल के मुख्य गेट को बंद कर दिया गया। बड़ी संख्या में सशस्त्र
जवान होटल में चलकदमी करने लगे और तलाशी लेने लगे। इस बीच होटल में मुंगेली के वर्मा परिवार की शादी की सालगिरह चल रही थी।


बड़ी संख्या में सशस्त्र जवानों को देखकर वहां अफरा– तफरी मच गई और पार्टी में शामिल होने आए मेहमानों में दहशत फैल गई। गेट बंद करने के बाद मेहमानों को ना तो होटल के अंदर जाने दिया जा रहा था और ना ही अंदर से बाहर जाने दिया जा रहा था। शादी की सालगिरह में शामिल होने आए मेहमान बड़ी संख्या में होटल के बाहर ही रह गए। तब पार्टी के आयोजनकर्ताओं ने  जाकर सीआरपीएफ के जवानों से विनती करते हुए कहा कि उन्हें चुनाव से कोई मतलब नहीं है वे लोग शादी की सालगिरह की पार्टी कर रहे हैं। कृपया मेहमानों को अंदर आने दिया जाए,पर जवानों ने अनुमति नहीं दी। इसके बाद जमकर हंगामा मच गया और मेहमानों समेत मेजबानों ने सीआरपीएफ जवानों पर जमकर भड़ास निकाली।



मेजबान प्रभात वर्मा ने कहा कि वह रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी हैं और मुंगेली जिले के पथरिया ब्लॉक के पास के गांव के रहने वाले है। यहां उनके परिवार ने शादी की सालगिरह की पार्टी दी है। चुनावी गतिविधियों से उन्हें कोई लेना-देना नहीं है पर आम जनता को इस तरह परेशान किया जा रहा है। जिसे पकड़ना है चुनाव आयोग की टीम को पकड़े, यहां छापा मारना है छापा मारे पर इस तरह से मेहमानों को बाहर रोककर हमारी खुशियों में खलल ना डाले। इस दौरान पार्टी होटल के रेस्टोरेंट में खाना खाने आए अन्य गेस्ट को भी आने जाने नहीं दिया जा रहा था जिसके चलते उन्होंने भी सीआरपीएफ जवानों को जमकर अपशब्द कहे।





सूचना मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव भी होटल पहुंच गए पर उन्हें भी सीआरपीएफ जवानों ने अंदर जाने नहीं दिया। उन्होंने चुनाव आयोग की टीम से बात करवाने के लिए विनती भी की पर जवान नहीं माने। देवेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के इशारे पर यह हो रहा है, इससे पता चलता है कि भाजपा कितनी डरी हुई है। यहां हजारों मेहमान आए हैं लोगों की खुशियों में खलल डाला जा रहा है। देवेंद्र यादव ने कहा इनकी तलाशी में कुछ भी नही मिला।


देवेंद्र यादव ने कहा कि जहां-जहां मैं जाता हूं वहां मेरे पीछे सीआरपीएफ की टीम पहुंच जाती है। यह इनका डर बताता है। देवेंद्र यादव ने कहा कि मुझे जो करना है करें मुझे फांसी पर टांग दे, सूली पर चढ़ा दे, पर आम जनता को परेशान तो ना करें। देर रात तक होटल में गहमा गहमी बनी रही। तलाशी में कुछ नहीं मिलने के बाद टीम खाली हाथ वापस लौट गई।

error: Content is protected !!