बिलासपुर

कांग्रेस भवन के बाद अब सोशल मीडिया में टायलेट कांड .?
कांग्रेसी नेत्री ने रिलीज किया वीडियो ।
अल्का लांबा ने महिलाओं को भी बताई थी अपनी व्यथा.!


बिलासपुर – मंगलसूत्र के मामले में मचे घामसन के बाद अब टॉयलेट विवाद r सुर्खिया बनते नजर आ रहा है . बिलासपुर में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा की महिला सांसद को टॉयलेट इस्तेमाल करने की अनुमति छत्तीसगढ़ भवन में नहीं मिली.. आदर्श आचार संहिता का हवाला देकर सरकारी गेस्ट हाऊस के केयर टेकर ने शौचालय जाने से रोका.. इस दौरान महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लांबा और राज्यसभा की महिला सांसद फुलो देवी नेताम टॉयलेट जाने के लिए केयर टेकर के आगे गिड़गिड़ाती रही.. लेकिन सरकारी गेस्ट हाउस छत्तीसगढ़ भवन के केयर राजेंद्र यादव ने   रूम नहीं खोला.. खुद को छोटा कर्मचारी होना और एसडीएम साहब के आदेश पालन करने का हवाला कर्मचारी ने दिया.. कल बिलासपुर के कांग्रेस भवन पहुंची अलका लांबा ने अपनी टायलेट कांड की पीड़ा भी महिलाओं से साझा की थी !




कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लांबा ने सोशल मीडिया एकाउंट में पोस्ट किया विडियो..

अल्का ने इंस्ट्राग्राम पेज पर लिखा – आज छत्तीसगढ़ में भाजपा की घृणित और महिला विरोधी मानसिकता का और उदाहरण सामने आया…

बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन के सरकारी गेस्ट हाउस में मुझे और छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और एक आदिवासी राज्यसभा सदस्य फूलो देवी नेताम जी को आचार संहिता का हवाला देते हुए शौचालय का इस्तमाल करने से रोका गया।



अंतः हमें सरकारी गेस्ट हाउस के बजाय बाहर किसी अन्य जगह पर जाना पड़ा।

छत्तीसगढ़ की डबल इंजन भाजपा सरकार बताए कि चुनाव आयोग के किस नियम के तहत, महिलाओं द्वारा शौचालय का इस्तमाल करना आचार संहिता का उल्लंघन है?

चुनावी राजनीति के फेर में और कितना नीचे गिरेगी भाजपा?

error: Content is protected !!