मध्यप्रदेश

खाकी पर फर्जी कार्यवाही का दाग….!!!

पंचर बनाने वाले को बना दिया शराब तस्कर…!?!!

सीसीटीवी फुटेज ने खोल दिए वर्दी के फर्जी कार्यवाही के राज़…!!!??


उच्चाधिकारी कर रहे है मामले की जांच… !!! पढ़े पूरी खबर सिर्फ डंका राम पर…. हमेशा सच के साथ…..!!!!

डंका राम/ मध्यप्रदेश/ डेस्क/ ग्वालियर

अच्छा नाम और काम के चक्कर में कई दफा खाकी के दामन में ऐसे दाग लग जाते है…. जिसे न कोई वाशिंग पाउडर से साफ किया जा सकता है और न ही किसी वाशिंग मशीन से…..लेकिन  खाकी के इस तरह के कारनामे से कई बेगुनाह गुनहगार बनकर सलाखों के पीछे चले जाते है….. और पूरी कार्यवाही पर छोड़ जाते है कई सवाल….???? मामला ग्वालियर जिले का है… जहां पुलिस ने दबिश देकर एक युवक को गिरफ्तार किया था और उसके कब्जे से शराब की 07 पेटियां बरामद होना बताई थी.. लेकिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद… पुलिस की कार्रवाई फर्जी निकली है, मामले पर अब  पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने संज्ञान में लिया है और जांच जारी है…बता दे कि  ग्वालियर थाना क्षेत्र के लधेड़ी पर रहने वाले सूर्य प्रताप उर्फ छोटू बैस को पुलिस ने 9 अप्रैल को अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया  था, पुलिस ने अपनी कार्रवाई के दौरान यहा भी बताया था कि सूर्य प्रताप के कब्जे से 07 पेटी अवैध शराब बरामद हुई थी.. इस मामले में सूर्य प्रताप के पिता ने बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपे इन सीसीटीवी फुटेज में पुलिस की कहानी साफ झूठी नजर आ रही है..

दरअसल  जिस वक्त सूर्य प्रताप अपनी पंचर ठीक करने की दुकान पर था..तभी ग्वालियर थाने के दो पुलिस कर्मी कमल परिहार और विवेक तोमर उसे बाइक पर बैठाकर ले गए
जरा देखिए सीसीटीवी फुटेज….



बाद में  नूरगंज सेवा नगर पुलिस चौकी पर थाने की गाड़ी को बुलाया गया  जिसमें पहले से ही शराब की पेटियां रखी हुई थी..पुलिसकर्मियों के द्वारा उसमे पंचर बनाने वाले को बिठाकर शराब बरामद करना बताते हुए फर्जी कार्यवाही पर कानून की धारा लगाकर उसे कोर्ट में पेश कर दिया गया….


बताया जा रहा है कि
पुलिसकर्मियों ने यह पूरा खेल इलाके के एक शराब कारोबारी के इशारे पर किया गया था… अब इस मामले में पीड़ित के पिता की ओर से आईजी और एसपी से शिकायत की गई है.. और शिकायत के साथ-साथ  सीसीटीवी फुटेज भी दिए गए हैं.. CSP स्तर के अधिकारी अब इस मामले में जांच कर रहे हैं उनका कहना है कि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी….

error: Content is protected !!