बिलासपुर

मेरे एकलौते बेटे को मार डाला,उसके घर में बुलडोजर चलवा दो साहब : गृह मंत्री विजय शर्मा व डिप्टी सीएम अरुण साव से लगाई थी पीड़ित पिता ने गुहार ।बीजेपी के वादों पर लगी मुहर ..चला बुलडोजर .। मिला इंसाफ
देखिए  वीडियो.पढ़िए खबर ..।





बिलासपुर:  सरकंडा क्षेत्र में ड्राइवर की हत्या के बाद डिप्टी सीएम अरुण साव के निर्देश पर भाजपा नेताओं का प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा। इस दौरान मृतक के पिता ने मोबाइल पर डिप्टी सीएम व गृहमंत्री विजय शर्मा से बात की। पीड़ित पिता ने रोते ही डिप्टी सीएम और गृहमंत्री से बेटे के हत्यारों के मकान में बुलडोजर चलवाने की मांग की। इस पर गृहमंत्री ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सरकंडा क्षेत्र के खमतराई में बुधवार की रात सड़क पर निर्माण सामग्री रखने के नाम पर हुए विवाद के बाद युवकों ने ड्राइवर और उसके साथी पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान युवकों ने बेरहमी से रांपा से वार करते हुए ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया। इसमें ड्राइवर साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस जघन्य हत्याकांड का वीडियो इंटरनेट में प्रसारित होने के बाद आमजनों में काफी आक्रोश पनप रहा है और यूपी की तर्ज में प्रदेश में काबिज बीजेपी सत्ता से कमेंट्स कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए बुलडोजर चलवाने की मांग कर रहे है

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा। इसके बाद पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले में महिला और नाबालिग समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को डिप्टी सीएम अरुण साव के निर्देश पर भाजपा नेता धनंजय गोस्वामी समेत अन्य लोग पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने मोबाइल पर डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा से बात कराई। गृहमंत्री से बात करते हुए पंकज के पिता धनीराम उपाध्याय ने कहा कि हत्यारों ने उनका परिवार उजाड़ दिया। पंकज उनका एकलौता बेटा था।



उन्होंने रोते हुए हत्या के आरोपितों के मकान में बुलडोजर चलवाने की मांग की है। इस पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। निगम अमले के पहुंचते ही हटाया कब्जाहत्या के आरोपित गोपी सूर्यवंशी अपने मकान के सामने दुकान बनवा रहा है। उसने दुकान के सामने छज्जा बनाने के लिए लोहे का एंगल लगा रखा था। शनिवार को निगम अमले के पहुंचते ही आरोपित के स्वजन ने एंगल निकाल लिया। मकान के सामने ही गोपी ने बल्ली रखने के लिए मुक्तिधाम की जमीन पर कब्जा किया है।

मृतक के चाचा ने वहां से कब्जा हटवाने की मांग की है। चार्ज लेते ही मौके पर पहुंचे एसपीएसपी रजनेश सिंह ने शनिवार को जिले की कमान संभाली। इसके कुछ देर बाद ही वे एएसपी राजेंद्र कुमार जायसवाल, एएसपी अर्चना झा के साथ खमतराई पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। इसके बाद उन्होंने सरकंडा टीआइ जेपी गुप्ता से घटना के संबंध में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने घटना के संबंध में साक्ष्य जुटाकर जल्द न्यायालय में पेश करने के निर्देश दिए हैं। एसपी के निर्देश पर निर्माण सामग्री जब्त-नए एसपी रजनेश सिंह ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए सरकंडा पुलिस को आरोपितों के खिलाफ जरुरी साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं, साथ ही सड़क पर फैले निर्माण सामग्री को जब्त करने के आदेश दिए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों के द्वारा सड़क पर फैलाकर रखी गई निर्माण सामग्री को जब्त कर लिया है। जानकारी के अनुसार आज आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए इनके घर में बुलडोजर चला कर जमीजोद कर दिया जायेगा जिससे भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके । बीजेपी ने भी वादा निभाते ही आरोपियों के घर में बुलडोजर चला दिया है ऐसी खबरे आ रही है ।

error: Content is protected !!