छत्तीसगढ़बिलासपुर

बच्ची के रोने से पति की खुली नींद, नींद खुलने से नाराज पति ने पत्नी को मोहल्ले में दौड़ा दौड़ा कर पीटा .! न्यायधानी पुलिस ने किया मामला दर्ज !

बिलासपुर। बच्ची के रोने से नींद खुलने से नाराज बौखलाए पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। उसने पत्नी पर बच्ची को चुप न करवाने का आरोप लगा अश्लील गालियां देते हुए मोहल्ले में दौड़ा दौड़ा कर पीटा। पति की मार से क्षुब्ध होकर पत्नी ने पुलिस में पति के खिलाफ अपराध दर्ज करवाया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

न्यायधानी बिलासपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के डीपी कॉलेज के पीछे धोबी चाल शीतला मंदिर के पास रहने वाली 28 वर्षीय आरती चौधरी गृहणी हैं। उनका विवाह विकास उर्फ चंदू रजक के साथ हुआ है। 21 नवंबर को उनके पति विकास उर्फ चंदू रजक सुबह पौने ग्यारह बजे घर पर सो रहें थे। इस दौरान बच्ची के रोने से विकास की नींद खुल गई और उसने नींद खराब होने से आक्रोशित होकर पत्नी पर बच्ची को चुप नहीं करवा रही हो,बोलकर अश्लील गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पत्नी अपने पति की मार से बचने के लिए घर से बाहर गली की तरफ भागी। तब फिर घर के बाहर आकर फिर से विकास चौधरी ने अपनी पत्नी आरती चौधरी को अश्लील गालियां दी और हाथ–मुक्के से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी।

पति की मार से आरती चौधरी के मुंह और नाक में चोट आई और खून बहने लगा। उन्होंने सिटी कोतवाली थाने में पति के खिलाफ मारपीट, अश्लील गालियां देने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अपराध दर्ज करवाया है। वही खास बात यह है कि आरती चौधरी का 20 नवंबर को जन्मदिन था। जन्मदिन के अगले ही दिन पति की इस हरकत से पत्नी बहुत दुखी है।

error: Content is protected !!