छत्तीसगढ़बिलासपुर

पुलिस कप्तान का पुलिस कर्मियों को सख्त संदेश ..।
अच्छे कार्य को ईनाम ! बुरे को सजा का फरमान .!
पुलिसकर्मियों कॉप ऑफ द मंथ अवार्ड .!

बिलासपुर।प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े शहर और प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर जिले के पुलिस कप्तान संतोष सिंह ने आज कानून व्यवस्था में पुलिसिंग के लिए बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अधिकारी और जवानों को काप आफ द मंथ का अवार्ड देकर उन्हें सम्मानित किया ..
वही एसपी ने पुलिस विभाग में खाकी के प्रति लापरवाही बरतने के मामले में कड़ा एक्शन लेते हुए 2 पुलिस जवानों को बर्खास्त कर दिया है जबकि 2 आरक्षकों को सस्पेंड किया गया है । वही पुलिस कप्तान ने सख्त संदेश देते हुए कहा कि जो पुलिस कर्मी अच्छा कार्य करगे उन्हें इनाम मिलेगा और जो बुरी पुलिसिंग करते उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जा रही है जो आगे भी जारी रहेगी ..

2023 में अपराधों का अधिकाधिक निकाल करने के लिये निरीक्षक जय प्रकाश गुप्ता थाना प्रभारी सरकण्डा को, 10 मोटर सायकल एवं चोरी के जेवरात बरामदगी करने पर एसीसीयू के प्र.आर. बलवीर सिंह को, अल्पावधि में चोरी के आरोपी को पकड़कर शत-प्रतिशत बरामदगी के लिये प्र.आर. सत्य प्रकाश यादव को, रक्षित केन्द्र के कार्यों का लगन एवं परिश्रम से कर्तव्य निष्पादन के लिये प्र.आर. आबिद हुसैन को, महिलाओं के जेवरात उतरवाकर ठगी करने वाले दिल्ली गैंग के 12 सदस्यों की गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभाने पर ऐसीसीयू केआर. बोधू राम कुम्हार को, वर्षान्त में अभियोग पत्र प्रस्तुत करने में लगन एवं परिश्रम से कार्य करने पर आर. नमित सोनी को, अपहृत नाबालिगों की विभिन्न प्रदेशों से बरामदगी के लिये म.आर. स्वाति बंजारे को एवं माननीय उच्च न्यायालय में दायरा याचिकाओं के जवाबदावा संबंधी कार्य में सराहनीय योगदान हेतु आर. मुकेश निराला को कॉप ऑफ द मंथ सम्मान से बिलासागुडी हॉल में सम्मानित किया गया है।

error: Content is protected !!