छत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीति

भूपेश बघेल बोले भाई विजय ल जितावा, मैं पट्टा दूंगा, .!
भाजपा का काम बुलडोजर चलाना ..
कांग्रेस का काम विकास करना

बिलासपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर के बेलतरा विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ वादे करती है, पर वादे को पूरा करने का काम कांग्रेस करती है। साथ ही उन्होंने घोषणा पत्र में किए सारे वादे पूरा करने का संकल्प दोहराया। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि आज बस्तर में हुए मतदान के प्रतिशत से हिसाब हो गया है बस्तर की सारी सीटें कांग्रेस जीत रही है। उन्होंने रमन सिंह की जीत पर भी संशय व्यक्त किया।

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बेलतरा विधानसभा के चांटीडीह पहुंचे थे। जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विजय केशरवानी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने कर्ज माफी की घोषणा की है पिछले चुनाव की तरह इस चुनाव में जीत के तत्काल बाद हम कर्ज माफी करेंगे। इसके साथ ही हमने रसोई गैस सिलेंडर में रुपए 500 सब्सिडी देने का वादा किया है। यह सब्सिडी सभी को बिना भेदभाव के मिलेगा। हम बिना भेदभाव किए छत्तीसगढ़ के हर घर में अमीर गरीब देखे बगैर गैस की सब्सिडी देंगे। कांग्रेस प्रत्याशी विजय केशरवानी की मांग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चांटीडीह एरिया में लंबे समय से रह रहे लोगों को पट्टा देने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने क्षेत्र के आवासहीन लोगों को आवाज देने की भी घोषणा की।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जिस तरह से आज बस्तर संभाग के 20 सीटों में मतदान हुआ है, इसका मतलब साफ है कि कांग्रेस सरकार की योजनाओं पर जनता ने अपनी मुहर लगा दी है। और कांग्रेस सरकार की जनहितैषी योजनाओं से जनता को लाभ पहुंचा है और उन्होंने आज कांग्रेस को अपना आशीर्वाद प्रदान कर दिया है।आज के मतदान प्रतिशत के बाद तय हो गया है कि भाजपा की बस्तर की 20 सीटों पर हार हो रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ऐसी चर्चा है रमन सिंह खुद राजनांदगांव से चुनाव हार रहे है। साथी उन्होंने एक बार विजय केशरवानी को आशीर्वाद प्रदान करने के लिए जनता से अपील की।

error: Content is protected !!