छत्तीसगढ़बिलासपुर

विधायक के खिलाफ थाने में गंभीर शिकायत ..!
बेची हुई जमीन पर बैंक से लोन लेने का आरोप ..
रिटायर्ड कर्मचारी ने की थाने में शिकायत .!
इस वीडियो से मीडिया की सुर्खियो में आए थे विधायक जी .?

डेस्क खबर ..चुनावी साल में विधायक के खिलाफ सकरी थाने में शिकायत से राजनैतिक गलियारों में चर्चा का दौर शुरू हो गया है । रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी ने विधायक के खिलाफ बिलासपुर के सकरी थाने में शिकायत पत्र भी दिया है । रिटायर्ड कर्मचारी ने शिकायत में बताया है कि पाली तानखार के विधायक मोहित केरकट्टा ने उसलापुर में स्तिथ 2100 वर्गफीट जमीन को 2003 में बिक्री कर बकायदा रजिस्ट्री भी करवा दिया रजिस्ट्री के बाद कौलेस्वर साय ने उक्त जमीन का नामतरण भी करवा लिया था लेकिन विधायक मोहित ने उक्त जमीन बेचने के बाद भी अपेक्स बैंक से बिक्री की हुई जमीन पर लोन ले लिया है । जो को गंभीर आरोप है । न्यायधानी बिलासपुर के सकरी थाने में शिकायतकर्ता कौलेस्वर साय में इस पूरे मामले में विधायक मोहित केरकट्टा के खिलाफ छल, धोखाधड़ी का गंभीर आरोप लगाकर मोहित केरकट्टा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है ।

वही इस मामले में विधायक मोहित केरकट्टा का भी पक्ष सामने आया है । विधायक मोहित का इस मामले में कहना है कि उन्हें इस प्रकार की शिकायत की जानकारी नही है । विधायक ने माना है की उन्होंने अपेक्स बैंक से मकान के लिए लोन लिया है लेकिन अपनी जमीन और मकान में । विधायक जी का कहना है कि यदि ऐसी कोई बात है तो पहले शिकायकर्ता सबूत पेश करे और इस मामले में पुलिस जांच में सब सामने आ जाएगा .और विधायक जी ने इस मामले में बेची जमीन के एवज में किसी भी प्रकार के लोन से साफ इंकार किया है ।

गौरतलब है कि मौजूदा विधायक मोहित केरकेट्टा ने इस बार टिकट काट दिया है और कांग्रेस पार्टी में भी सर्वे रिपोर्ट में विधायक कमजोर साबित हो रहे है थे । अभी टिकट कटने के बाद से कुछ मीडिया संस्थानों ने खबर प्रसारित की थी की अपनी टिकट कटने के लिए मोहित केरकट्टा ने विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत को माना है और महंत जी पर गंभीर आरोप लगाए थे .सूत्रों की माने तो विधायक केरकेट्टा ने इन खबरों का खंडन किया है और खबर छापने वाले मीडिया पर नाराजगाई जताते हुए मीडिया को नोटिस भेजने को तैयारी कर ली है । पर यह जरूर है कि तानाखार विधायक जी की टिकट कटने के बाद भी मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है ।

error: Content is protected !!