छत्तीसगढ़रायगढ़

छत्तीसगढ़ पुलिस के आगे बिहार के शेरघाटी गैंग के डकैत बने गीदड़ ।
बैंक डकैती के मामले में पुलिस की बड़ी कामयाबी ।
रेंज आईजी और डीआईजी ने पूरा किया चैलेंज ..!

रायगढ़ । बहुचर्चित एक्सिस बैंक डकैती मामले में रायगढ़ पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। एसएसपी सदानंद कुमार की स्पेशल टीम ने शेरघाटी गैंग के डकैतों को उनकी मांद से निकालकर पकड़ा ।
सीएसपी अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में बिहार रवाना हुई स्पेशल टीम ने शेरघाटी गैंग के दो शातिर फरार डकैतों को बिहार में घेराबंदी कर पकड़ा है।गिरफ्तार दोनों आरोपियों से घटना में प्रयुक्त पिस्टल,कट्टा,जिंदा राउंड, बाइक जप्त किए गए हैं। इन आरोपियों से 01 पिस्टल, 01 कट्टा, पिस्टल के 10 जिंदा राउंड, कट्टा के 06 जिंदा राउंड, 02 बाइक, 02 मोबाइल, घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त किए गए हैं।
ज्ञात हो कि “शेरघाटी गैंग”के इन डकैतों ने 19 सितंबर की सुबह सशस्त्र हथियारों के साथ रायगढ़ के ढिमरापुर चौक स्थित एक्सिस बैंक की मुख्य शाखा में डकैती की घटना को अंजाम दिया था,जिसमें डकैत बैंक से नकद 4.19 करोड रूपये और 78 पैकेट सोने के जेवरात (वजन- 2 किलो 91 ग्राम) कुल 5.62 करोड़ रूपये लेकर अलग-अलग वाहनों से फरार हो गये थे । राज्य की सबसे बड़ी बैंक डकैती को छत्तीसगढ़ पुलिस ने चैलंज के रूप में लिया था । छत्तीसगढ़ पुलिस के महानिदेशक अशोक जुनेजा द्वारा तत्काल पड़ोसी राज्यों के आलाअधिकारियों से संपर्क करते हुए स्थानीय पुलिस को सहायता उपलब्ध कराई और आईजी बिलासपुर रेंज अजय कुमार यादव और डीआईजी रामगोपाल गर्ग खुद रायगढ़ में कैंप कर केस की कमान संभालते हुये मॉनिटरिंग हेतु मौजूद रहे जिनके मार्गदर्शन में विभिन्न जिलों के साथ समन्वय बनाते हुए रायगढ़ पुलिस एतिहासिक रूप से शत प्रतिशत बरामदगी करते हुये “शेरघाटी गैंग” को गिरफ्तार कर आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया ।

error: Content is protected !!