छत्तीसगढ़बिलासपुर

तीन दिन में तीन हत्या से दहली न्यायधानी..!
सिरफिरे युवक ने की प्राचार्य की निर्मम हत्या ..!

बिलासपुर।न्यायधानी बिलासपुर में अभी कांग्रेसी नेता और हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी की हत्या का मामला थमा ही नही था कि फिर हत्या की खबर सामने आने से सनसनी मच गई । गौरतलब है कि मंगलवार को डेयरी कर्मी की पिट पिटकर हत्या कर दी गई थी । लगातार हत्या की वारदात सामने आने से लोगों ख़ौप के साये में रहने को मजबूर है ।

छात्रा से मिलने-जुलने से मना करने पर सिरफिरे युवक ने प्राचार्य की हत्या कर दी। घटना तारबाहर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लिंकरोड देवेंदर गली निवासी प्रदीप श्रीवास्व उर्फ दीपक (52) का मकान है। वे यहां पत्नी अनिता के साथ रहते थे।

वर्तमान में पचपेड़ी के सरकारी स्कूल में प्राचार्य हैं। गुरुवार की रात को घर से बाहर गए थे। करीब 11 बजे दरवाजा खुलने की आवाज सुनकर उनकी पत्नी बाहर निकली। पोर्च पर प्राचार्य जमीन पर पड़े हुए थे और सिर से काफी मात्रा में खून बह रहा था।

पति की हालात देख कर महिला ने आसपास के लोगों को शोर मचाकर बुलाया। पड़ोसी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। प्राचार्य को अस्पताल ले जाया गया।

यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जांच शुरू की। आरोपी सनकी युवक कॉलोनी में ही घूम रहा था। रोककर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम उपेंद्र कौशिक बताया पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका को प्रचार्य परेशान करता था इसलिए उसने हत्या कर दी आरोपी सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के हरदीकला का रहने वाला है। उसने प्राचार्य की हत्या करना कबूल लिया।

error: Content is protected !!