छत्तीसगढ़बिलासपुर

नकली बंदूक के सहारे आरोपियों ने दी थी बिजली ऑफिस में डकैती को अंजाम.. 5 आरोपियों के साथ एक नाबालिक गिरफ्तार.. एक अब भी फरार..

बिलासपुर- बिलासपुर में बीती शाम थाना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के दयालबंद स्थित छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी के ऑफिस से 4 हथियारबंद नकाबपोशों ने ATP ऑपरेटर वीरेंद्र सोनवानी से लगभग 13 लाख 33 हज़ार से ज़्यादा नकद रुपयों की लूट की गंभीर घटना को अंजाम दे फ़रार हो गए थे,जिसके बाद शहर में हड़कंप मच गया था.. सूचना के बाद तत्काल Asp, Dsp थाना कोतवाली सहित ACCU की टीम मौक़े पर पहुँचे.. देर रात तक डॉग स्क्वाड की मदद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी, इस दौरान देर रात पुलिस की टीम ने 5 आरोपियों को धर दबोचा मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने बताया कि.. पकड़े गए सारे आरोपी बिलासपुर शहर के लोकल निवासी ही है, वही पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 11 लाख 70 हजार रुपये बरामद भी कर लिया हैं.. घटना का मास्टरमाइंड पिंटू यादव सहित 6 लोग पकड़ाएं हैं.. आरोपियों द्वारा लूट का षड्यंत्र पिछले तकरीबन 15 दिनों से रचा जा रहा था वहीं मास्टरमाइंड पिंटू यादव पूर्व में बिजली आफिस में लाइन मैन का कार्य करता था, कार्य छोड़ने के बाद से वह लगातार बिजली बिल जमा करने बिजली आफिस जाता था, इसलिए उसे जानकारी भी थी कि एटीपी मशीन में अधिक राशि कब रहती हैं..

एसएसपी पारुल माथुर

पुलिस कप्तान पारुल नाथुर ने बताया कि.. पकड़े गए आरोपी मास्टरमाइंड पिंटू यादव व टीम ने कल देर शाम लूट के बाद मौके से भागकर नारियल कोठी के करीब स्थित मुक्तिधाम शमशान घाट में बैठकर रकम की बराबरी बाट लिया गया था और फिर अलग अलग इधर उधर भाग खड़े हुए थे,जिन्हें देर रात पुलिस ने धर दबोचा,वही मामलें में अभी एक अन्य आरोपी धर्मेंद्र यादव फरार है जिसे जल्द पकड़ने की बात उन्होने कही हैं।

error: Content is protected !!