छत्तीसगढ़बिलासपुर

खबर का हुआ असर !
कोयला गाड़ी के लूटपाट के आरोपी गिरफ्तार !
आरोपी महिला सहित एक आरोपी गिरफ्तार !
कोनी थाना क्षेत्र का है मामला ।

बिलासपुर।एक बार भी डंकाराम पोर्टल की खबर का बड़ा असर हुआ है । हमारी खबरों में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने संज्ञान लेते हुए मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच करवाई । और सभी पहुलओं की जांच के बाद पूरे मामले में आरोपी महिला की मिलीभगत की बात भी सामने आई जिसके बाद आला अधिकारियों के निर्देश के बाद कोनी पुलिस ने कोयला गाड़ी को गुरुवार की रात्रि को रोककर ड्रायवरों से मारपीट कर पैसा और बिल्टी लूटने और वाहन मालिक से गाड़ी छोड़ने के एवज में पैसो की मांग करने के आरोप में गाड़ी की महिला मालिक गायत्री पाटले और उसके एक साथी को के खिलाफ मामल दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है । जल्द ही पुलिस प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मामले का खुलासा करने वाली है ।

गौरतलब है कि गुरुवार की मध्यरात्रि लोखंडी के पास तीन कोयला लोड गाड़ियों को रोककर मारपीट की गई थी और गाड़ियों को छोड़ने के बदले वाहन मालिक से 3 लाख रु की मांग की गई थी ।
बाद में पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने चलती गाड़ी थाने में छोड़कर फरार हो गए थे ।

और घटना में इस्तेमाल गाड़ी आरोपी महिला गायत्री पाटले के नाम पर थी और उसमें पुलिस का स्टिकर भी लगा हुआ था। साथ ही महिला की सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल में पुलिस की वर्दी पहने हुए फोटो भी सामने आया था ।

सूत्रों की माने तो पुलिस इस मामले की भी जांच में जुटी हुई है क्या इन आरोपियों ने पहले भी इस तरह की किसी घटना को अंजाम दिया है कि नही । पुलिस इस मामले में आरोपी महिला के फोन की भी काल डिटेल खंगाल रही है । वही पुलिस का भी मानना है कि जांच और सघन पूछताछ के बाद और कई राज खुल सकते है ?
फिलहाल इस मामले में अभी भी 2 आरोपी फरार बताए जा रहे है ।
पढिये खबर जिसका हुआ असर !

असली पुलिस ने नकली पुलिस को छोड़ा ?गंभीर अपराध में खाकी ने नही दिखाई गंभीरता !तस्वीरे खुद बया कर रही हकीकत ! https://dankaaram.com/?p=3353

https://dankaaram.com/?p=3353

error: Content is protected !!