बिलासपुर

दुबई ,श्रीलंका और मनाली के बाद बिलासपुर में करने वाले थे ब्रांच की शुरूआत.! रेड्डी अन्ना बेटिंग एप के सटोरियों को पुलिस ने दबोचा !बिलासपुर पुलिस का सट्टा पर प्रहार !

एंकर- बिलासपुर पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह पर बड़ी कार्रवाई करते हुए आनलाइन सट्टे का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है … पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करते हुए रेड्डी अन्ना ऑनलाइन सट्टा ऐप से जुड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.. जबकि इस मामले में एक आरोपी अभी भी फरार haj जिसकी तलाश में पुलिस जुट गईं है …

ये आरोपी ऑनलाइन क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, हॉर्स राइडिंग जैसे खेलों पर सट्टा लगवाते थे.. मुखबिर से ऑनलाइन सट्टा खिलाने की मिली सूचना पर पुलिस ने टीम बनाकर छापेमारी की.. आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर यह बात सामने आई कि, यह आरोपी अंतरराज्यीय सट्टा गिरोह संचालित करते हैं और बिलासपुर में आने से पहले श्रीलंका और हिमाचल प्रदेश के मनाली से अपना धंधा चलाते थे..

पुलिस ने आरोपियों के पास से चार लैपटॉप, 27 मोबाइल, 170 से ज्यादा फर्जी सिम कार्ड, 7 पासबुक, दो चेक बुक, 19 एटीएम कार्ड और 20 से अधिक बैंक खातों में 5 लाख से अधिक की राशि जब्त की है.. इसके साथ ही पुलिस ने दो रजिस्टर भी बरामद किए हैं.. जिसमें करोड़ों रुपए के सट्टे का हिसाब किताब है.. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी दीपक यादव और संजय जायसवाल को रिमांड पर भेज दिया है और मुख्य आरोपी विकास अग्रवाल की तलाश में जुटी हुई है..

बाइट- एसपी

error: Content is protected !!