बिलासपुर

भूपेश बघेल का भाजपा पर तीखा हमला, ईवीएम और नक्सल मुद्दों पर उठाए सवाल.!
जब से रमन सिंह सीएम बने तब से मैं उनका टार्गेट – भूपेश
167 ग्रामीणों को मृत्युदंड देना चाहती है सरकार ..?



बिलासपुर डेस्क खबर / बिलासपुर दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। रतनपुर में मां महामाया के दर्शन के बाद, बघेल ने छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराधों को लेकर भाजपा की आलोचना की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं और 10 महीने की सरकार ने कानून-व्यवस्था को पूरी तरह से विफल कर दिया है।

हरियाणा चुनाव परिणामों पर भी बघेल ने सवाल उठाते हुए ईवीएम में धांधली का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ और हरियाणा के चुनाव ट्रेंड समान दिखे, लेकिन ईवीएम में गड़बड़ी के कारण परिणाम पलट गए। बघेल ने लोहारीडीह की घटना पर भी पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किए, कहा कि पुलिस चाहती तो घटना को रोक सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। राज्य के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री मिलकर 167 ग्रामीणों को मृत्युदंड देना चाहते है । इतना ही नहीं भूपेश बघेल ने कहा कि जब से रमन सिंह मुख्यमंत्री बने है तब से मैं और मेरा परिवार उनका टार्गेट रहा है  इसीलिए उनके बेटे खिलाफ जांच और जबरन पुलिस कार्यवाही की जा रही है ।



पूर्व सीएम ने नक्सलवाद मुद्दे पर कहा कि 2026 तक नक्सलियों का खात्मा करने की बात भाजपा पहले भी कर चुकी है, लेकिन अब तक सफल नहीं हो पाई है। उन्होंने भाजपा पर ग्रामीणों और आदिवासियों के फर्जी एनकाउंटर का आरोप भी लगाया।

error: Content is protected !!