बिलासपुर

पिता ने देर रात मोबाइल चलाने से मना किया, गुस्से में 7वी की छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी.,। बाथरूम में जाकर मासूम ने लगाई फांसी ।

बिलासपुर। देर रात तक मोबाइल चलाने से पिता द्वारा मना करने पर नाराज छात्र ने बाथरूम के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी सूचना पर सरकंडा पुलिस जांच करने घटना स्थल पहुंची। सरकंडा पुलिस मार्ग कम कर मामले की जांच में जुटी है

सरकंडा पुलिस ने बताया कि निजी संस्थान में काम कर अशोक नगर निवासी सोम जायसवाल पिता देवानंद जायसवाल (13) आत्मानंद स्कूल में कक्षा 7 वीं में पढ़ रहा था। 30 जुलाई की रात छात्र अपने पिता के साथ सो रहा था। वह बिस्तर में भी मोबाइल चला रहा था। इसी दौरान पिता ने देर रात मोबाइल चलाने से मना किया और सोने जाने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने सुबह उठकर मोबाइल चला लेना बोला। इसके बाद उसके पिता कमरे में सो गए। कुछ समय बाद छात्र उठकर बाथरूम में चला गया। इस बीच बाथरूम के अंदर से चिल्लाने की आवाज सुनकर उड़की दादी उठकर देखने गई तो छात्र बाथरूम में फांसी के फंदे पर झूल रहा था, जिसे तत्काल परिजन ने फंदे से उतारकर छात्र को सिम्स लेकर पहुंचे। तब वहां के डॉक्टर ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।सरकंडा पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शव परिजनों को सौप दिया है । वही इस घटना के बाद क्षेत्र में गम का माहौल है ।

error: Content is protected !!