Uncategorizedबिलासपुर

गौवंश का सिर मिलने से हंगामा .पुलिस से की हुज्जतबाजी ,। पुलिस ने किया बल प्रयोग ..कौन लाया था कटा हुआ सिर .! सीसीटीवी ने खोला राज .!

डेस्क खबर . बीती शाम को थाना कोतवाली के पास एक गौवंश का सिर मिलने से बवाल हो गया ..दुर्ग पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगो को समझाने की कोशिश भी की ..लेकिन गुस्साए और आक्रोशित कुछ उपद्रियो ने हंगामा करते हर पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया ..बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज किया और भीड़ को खदेड़ते हुए मामला शांत करवाने की भी कोशिश की ..लेकिन उपद्रियो ने गाय के बछड़े का कटा हुआ सर मिलने को लेकर अपना विरोध जताया ..

दुर्ग पुलिस को रात लगभग 7:30 बजे सूचना मिली थी कि थाना कोतवाली के गिरधारी नगर के पानी टंकी के पास एक गो वंशीय सिर मिला है । मामले की गंभीरता को समझते हुए सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पहुंची और गौवंश को अपने कब्जे में लेने की भी कोशिश की..लेकिन कुछ लोगो ने पुलिस को गौवंश न देकर कटे हुए सर को पटेल चौक पर लाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया ..। वही इस मामले में एक वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें एक कुत्ता इस कटे हुए गौवंश को मुंह में दबाकर लाते हुए दिखाई दे रहा है ।

सीसीटीवी के फुटेज मिलने के बाद पुलिस बाकी हिस्से को तालाश करने में जुट गई है .और मामले में तत्काल fir भी दर्ज कर इस मामले को सुलझाने में लग गई है और पता लगा रही है की आखिर यह गोवंश कुत्ते ने कहा से लाया था ।मामले की विवेचना जारी है .

error: Content is protected !!