बिलासपुर

रेलवे शहरी बैंक के वेलफेयर डायरेक्टर बने राघवेंद्र पांडे..
ऐतिहासिक जीत पर रेलवे स्टेशन में हुआ भव्य स्वागत .!



बिलासपुर: कोलकाता हाई कोर्ट के निर्देश पर 15 साल बाद तीन जोनों को लीड करने वाले रेलवे शहरी बैंक चुनाव में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के वाणिज्यिक पर्यवेक्षक राघवेंद्र पांडे ने कल्याण निदेशक के पद पर ऐतिहासिक जीत हासिल की। राघवेंद्र पांडे ने 28 सितंबर को कोलकाता में आयोजित चुनाव में बड़ी सफलता प्राप्त की और कल अपने शहर लौटने पर बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर उनका गरमजोशी से स्वागत किया गया।

एशिया की सबसे बड़ी सोसायटी मानी जाने वाली रेलवे अर्बन बैंक के चुनाव में मुख्य मुकाबला ऑल इंडिया रेलवे मैंस फेडरेशन और कांग्रेस समर्थित एनएफआईआर के बीच हुआ। इस चुनाव में 1 लाख 49 हजार सदस्यों ने 700 डेलीगेट का चुनाव किया। पांडे ने इस कठिन मुकाबले में चार अन्य प्रत्याशियों को पीछे छोड़ते हुए विजयी बने। उनका चुनावी अभियान उनके साथियों और समर्थकों द्वारा जोरदार तरीके से संचालित किया गया, जिससे उन्हें भारी मतों से जीत मिली।

राघवेंद्र पांडे ने अपनी जीत के बाद कहा कि यह सफलता सभी सदस्यों के सामूहिक प्रयास का परिणाम है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे अपने पद का दायित्व पूरी जिम्मेदारी और ईमानदारी से निभाएंगे। इस चुनाव में कांग्रेस के प्रतिनिधियों की संख्या भी उल्लेखनीय रूप से बढ़ी है, जो उनके प्रभाव को दर्शाता है।

राघवेंद्र पांडे की जीत ने रेलवे शहरी बैंक के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ा है। उनके समर्थकों का उत्साह और विश्वास उनके कार्यकाल के दौरान विकास और कल्याण के नए आयाम स्थापित करने का संकेत देता है।

error: Content is protected !!