बिलासपुर

पति पत्नि और वो महिला ने थाने के अंदर खाया जहर.. मूकदर्शक बनकर देखती रही पुलिस.. बिलासपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा.. तड़पती रही महिला देखते रहे पुलिसकर्मी..

डेस्क खबर / बिलासपुर में पुलिस का अमानवी चेहरा देखने को मिला है यहां सिविल लाइन थाने में जहर खाने के बाद थाने पर सर में तड़पती महिला को ना तो पुलिस वालों ने रोकने की कोशिश की और ना ही जहर खाने से पहले उसे बचाने की.. लेकिन जब बात बिगड़ने लगी तो तड़पती महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए पुलिसकर्मी भागते नजर आए..

दरअसल पूरा मामला बिलासपुर के सिविल लाइन थाने का है जहां पति, पत्नी और वो, लव ट्रायंगल की शिकायत को लेकर पहुंचे थे, किशन पटेल की शादी कुछ माह पूर्व घृति से हुई थीं, इसके कुछ दिन बाकी प्रियंका रजक और किशन के बीच बातचीत बढ़ने लगी और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गया जैसे ही इस बात की भनक घृती को लगी, उसने अपने पति पर दबाव बनाना शुरू कर दिया लेकिन प्यार की पतवार संभालने के बजाय डगमगाने लगा गई इसी विवाद के दौरान आज पति-पत्नी और वो सिविल लाइन थाना पहुंचे, जहां पर थाने में ही पत्नी और प्रेमिका के बीच विवाद शुरू हो गया..

पुलिस द्वारा समझाइए नहीं दिए जाने और बीच बचाव नहीं करने से परेशान होकर पत्नी ने पुलिस के सामने ही जहर खा लिया और तड़पने लगी इसी के साथ पुलिस का अमानवीय चेहरा भी देखने को मिला सामने मौजूद पुलिसकर्मियों ने ना तो पत्नी को रोकने की कोशिश की और ना ही समझने की.. वही मामला बिगड़ता देख पुलिस ने इलाज के लिए पत्नी को सिम्स अस्पताल भेज दिया वहीं पूरे मामले में किशन पटेल का कहना है

कि प्रियंका रजक उसके शादी कार्ड से उसका नंबर निकली थी और अब उसे परेशान करती है वही प्रियंका ने साफ-साफ कहा है कि, शादी के कुछ ही दिन बाद किशन और उसकी नजदीकियां बढ़ने लगी थी, और कई वादे किशन द्वारा उसे किए गए थे

अब पति-पत्नी वो का मामला किस तरह से लगता है यह तो देखने वाली बात होगी.. लेकिन एक महिला को थाने में जहर खाने की नौबत आ गई और वह थाने में ही तड़पने लगी बावजूद इसके पुलिस वालों की कान में जूं तक न रेंगी..

एक तरफ बिलासपुर पुलिस द्वारा चेतना अभियान के जरिए कम्युनिटी पुलिसिंग को बढ़ावा दिया जा रहा है दूसरे तरफ पुलिसकर्मी थाने के अंदर इस तरह का बर्ताव लोगों के साथ कर रहे है.. ऐसे में देखना होगा कि, पुलिस कप्तान इस पूरे मामले में किस तरह संज्ञान लेते हैं..

error: Content is protected !!