Uncategorizedबिलासपुर

कभी तलवार से मारने का प्रयास तो कभी किचन में गैस जलाकर जलाने की कोशिश । पूर्व सांसद कमला देवी पाटले पर उनकी बहु ने लगाया गंभीर आरोप । सुनिए मीडिया से गुहार लगाते मंजूषा पाटले ने क्या कहा।

बिलासपुर: जांजगीर चांपा लोकसभा की पूर्व सांसद श्रीमती कमला देवी पाटले का नाता हमेशा विवादो से जुड़ा रहा है। कमला देवी पाटले के सांसद रहते हुए सांसद निधि का दुरुपयोग करने का जमकर आरोप लगा था, जबकि बड़ी बहू ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए सांसद पद का दुरुपयोग करने जैसे बड़े आरोप लगाए थे ।वहीं अब जिला पंचायत सदस्य प्रदीप पाटले की पत्नी मंजूषा पाटले ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि उन्हें जान से मारने का षड्यंत्र करते हुए 6 साल पहले किचन में सिलेंडर को चालू कर छोड़ दिए थे। यह आग लगा कर जान से मारने के नियत से घिनौना हरकत किया गया था।

2021में पति प्रदीप पाटले ससुर इंद्रभूषण पाटले ने सास कमला को उकसाते हुए तलवार से मारने प्रयास किया गया था जिसमे मंजूषा अपने आपको बमुश्किल बचा पाई थी और पाटले परिवार अपने मंसूबे पर कामयाब नही हुए। इन सब बातो को दरकिनार करते हुए व्यवहार में परिवर्तन होने का इंतजार कर रही मंजूषा ने सब कुछ बर्दास्त की और अब पुनः मारुति टाउनशिप चांपा स्थित अपने निवास में रह रही है,

जहां बिजली कटवाने सहित रैकी करने, सीसीटीवी को डिस्कनेक्ट करने पुनः अपने पहचान के बदमाश लोगो के माध्यम से तंग करा रहे है जिससे पूरी तरह सांसद कमला पाटले की बहु मंजूषा अब रसूखदार परिवार से अपनी जान और बच्ची के जान जाने की खतरे की डर से भयभीत है।

और इस तरह अनहोनी की आशंका जताते हुए थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराई है । मंजूषा ने सरकार और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है और प्रशासन से मदद ना मिलने की स्थित में इच्छा मृत्यु की मांग की है,अब देखना होगा इसपर किस तरह की कार्रवाई होती है और प्रताड़ित बहु को न्याय मिलने में कितनी देरी होगी।

error: Content is protected !!