बिलासपुर

शहर विधायक अमर पर शैलेश ने कसा तीखा तंज ! बीजेपी शासन के 180 दिनों का दिया हिसाब । जनता को सुरक्षा और सेवा देने में बीजेपी नाकाम .. जनता से माफी मांगे अमर अग्रवाल….शैलेश

बिलासपुर / न्यायधानी में लगातार हो रही चाकूबाजी और लूट जैसी गंभीर वारदातों को लेकर पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने बिलासपुर शहर विधायक अमर अग्रवाल पर तीखा तंज कसा है ..कांग्रेसी नेता ने बीजेपी शासन काल के 180 दिनों में बिलासपुर में हुई 121 चाकू और तलवार की घटनाओं को लेकर अमर के उन दावों पर प्रहार किया है जिसमें बीजेपी विधायक अमर अग्रवाल ने चुनाव के पहले 15 दिनों के अंदर ताल ठोक के शहर में गुंडागर्दी को खत्म करने का दावा किया था .. शैलेश पांडे ने बिलासपुर को चाकूपुर बनाने और जनता की सुरक्षा और सेवा में पूरी तरह फेल होने के गंभीर आरोप भी लगाए है ।

विधानसभा चुनाव के समय बीजेपी के प्रत्याशी श्री अमर अग्रवाल ने हर गली मोहल्ले में जाकर जनता के बीच में डींग मारते हुए कहा था कि अगर वो विधायक बनेंगे तो 15 दिनों में बिलासपुर की क़ानून व्यवस्था सुधार देंगे,फिर वो जीत गये तब उन्होंने फिर ढींग मारी,कि अब वो इस शहर के अविभावक है सब कुछ ठीक कर देंगे,लेकिन उनकी जानकारी में ये बताना चाहता हूँ कि विधायक जी 180 दिन हो गये है अब और चाकू बाज़ी और तलवार बाज़ी का आँकड़ा 121 पहुँच गया है यानि लगभग हर दूसरे दिन एसी वीभत्स घटना हो रही है बिलासपुर में कि शरीफ,इज़्ज़तदार लोग और मासूम बच्चियाँ और बहने शहर में निकलने में डरने लगी है, रोज़ कहीं न कहीं चाकू अड़ाकर अपराध हो रहा है।आपका दावा फेल हो चुका है और आपको बिलासपुर की जनता से माफ़ी माँगना चाहिए जो आपने झूठ बोला था।पूरे प्रदेश में क़ानून व्यवस्था हाशिये पर आ गई है हालही में प्रदेश को शर्मसार करने वाली घटना बलौदा बाज़ार ज़िले में हुई ये पूरे देश ने देखा है।

बड़ी मुश्किल से CIMS में secl की मदद से MRI और CTSCAN कांग्रेस सरकार ने लगाई थी उसका ये हाल हो चुका है कि ग़रीब लोगों को आज भी निजी स्थानों से इलाज और जाँच करवानी पड़ रही है ये वही हालत है जो आपके पुराने कार्यकाल में होता रहा है CIMS में,आपके कार्यकाल में cims की नियुक्तियों में गड़बड़ी हुई थी और नसबंदी कांड जैसे पूरे देश को हिला देने वाले कांड हुए थे,शायद ही कोई भूला होगा,cims न्यायालय के निर्देश के बाद भी संभल नहीं रहा है ग़रीब बाहर से इलाज करवा रहा है ये बहुत ही शर्म की बात है।बीजेपी की सरकार में बिलासपुर सेवा और सुरक्षा के मामले में फेल हो गया है और पूरे शहर में बस ग़रीबों पर बुलडोज़र चलाया जा रहा है और ग़रीबो को बस बड़ी निर्दयता से उजाड़ा जा रहा है।

error: Content is protected !!