बिलासपुर

अक्सर लेट होने वाली ट्रेन केंद्रीय राज्य मंत्री को लेकर पहुंची समय से पहले .! बिलासपुर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री का ऐतिहासिक स्वागत ..! केबिनेट मंत्री और ट्रेन के मामले में क्या बोले तोखन साहू …

एंकर…बिलासपुर लोकसभा से ऐतिहासिक जीत कर NDA सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री तोख़न साहू इंटरसिटी एक्सप्रेस से बिलासपुर पहुँचे ..रेलवे स्टेशन में केंद्रीय मंत्री व बिलासपुर सांसद तोखन साहू का आतिशी स्वागत किया गया ।

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंचे बिलासपुर सासंद का ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत हुआ है .., स्वागत के लिए हजारों की संख्या में पहुंचे बीजेपी नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे… तोखन साहू के आगमन की खबर मिलते के बाद से चौक चौराहों में जगह अपने सांसद का आत्मीय स्वागत किया गया ..मीडिया से बातचीत में अपने जीत के लिए तोखन ने जीत के लिए बिलासपुर और छत्तीसगढ़ जनता का आभार व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के मंत्रीमंडल में शामिल होना गर्व बताया .

.देश के कोने कोने से उन्हें बधाई संदेश लगातार मिल रहे है …वही तोखन साहू ने देश प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में तेजी से विकास करने की बात भी कही …इस दौरान उपमुख्यमंत्री सहित बीजेपी के तमाम विधायक नेता और कार्यकर्ता सहित आम लोगो में पहली बार बिलासपुर से मंत्रिमंडल में जगह मिलने पर हर्ष का माहौल देखने को मिला ।
बाइट ..तोखन साहू ..केंद्रीय राज्य मंत्री

error: Content is protected !!