छत्तीसगढ़बिलासपुर

पहले पुनिया पर बवाल अब मीडिया पर सवाल ..?
पुनिया के खिलाफ बगावती सुर से लिया यूटर्न ..
सुनिये – अपने बयानों से कैसे पलटे मंत्री जयसिंह अग्रवाल ..!

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की अंतर्कलह फिर खुलकर सामने लगी है । बिलासपुर प्रवास पर पहुचे जिले के प्रभारी और केबिनेट के दिग्गज मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती सुर अपना लिया । अपनी ही पार्टी के और छत्तीसगढ़ प्रभारी राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपनी ही पार्टी के बड़े नेता प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया के सर्वे वाले बयान पर सवाल खड़े कर आलाकमान को नाराज कर दिया । मंत्री ने पुनिया द्वारा विधायको के सर्वे की जानकारी नही है और इतना ही नही प्रभारी मंत्री जयसिंग अग्रवाल ने पुनिया द्वारा अपने लिए सर्वे की रिपोर्ट भी साफ साफ मानने से इनकार कर छत्तीसगढ़ कांग्रेस की राजनीति में भूचाल खड़ा कर कांग्रेस में गुटबाजी की हवा को आग देने का काम भी कर दिया

वही बयान के बाद विपक्ष के साथ साथ कांग्रेस आलाकमान की कड़ी नाराजगी पर बैकफुट पर आते दिखाई दिए । मीडिया के सवलो पर साफतौर पर प्रदेश प्रभारों पुनिया की सर्वे रिपोर्ट पर ऐलानिया प्रश्नचिन्ह करने और परफार्मेंस रिपोर्ट को सिरे से खारिज करने वाले राजस्व मंत्री ने अपने बयान के लिए मीडिया की प्रायोजित साजिश बता डाला । अपने बयान पर पलटने वाले केबिनेट मंत्री ने अब पार्टी में किरकिरी और दिग्गज नेताओं को नाराजगी के बाद पुनिया की जमकर तारीफ की है और पुनिया को खुश करने में कोई कसर नही छोड़ी ।

लेकिन इतना तय है कि जयसिंह अग्रवाल के इस बयान पर कांग्रेस में मचे बवाल के बीच विपक्षी बीजेपी को बैठे बैठाए एक मुद्दा जरूर मिल गया , और सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी अब डेमेज कन्ट्रोल में जुट गई है । मंत्री जी को कांग्रेस आलाकमान में पुनिया के कद और सोनिया और राहुल से नजदीकियों का अंदाजा है और उन्हें भी मालूम है कि उनके इस बयान के बाद आलकमान के समक्ष उनकी मुसीबते बढ़ सकती है ऐसे में किसी फजीहत और सफाई से पहले मंत्री ने सुर बदलने और पुनिया की तारीफे में कसीदे पड़कर अपने खुद के बयान को नकारते हुए किरकिरी से बचने की कोशिश करते हुए मीडिया पर ठीकरा फोड़ने में कोई कसर नही छोड़ी ..!

error: Content is protected !!