छत्तीसगढ़बिलासपुर

भाजपा नेता कर रहे धार्मिक नगरी का माहौल खराब .?अतिथियों पर टिप्पणी के बाद मचा बवाल .!विवादित भाजपा नेता का पुराना है विवादो से नाता !महिला कांग्रेसी नेत्री के खिलाफ भी किया था विवादित पोस्ट .!

बिलासपुर डेस्क खबर / – संस्कारधानी बिलासपुर जिले की धार्मिक नगरी में बीजेपी नेता के द्वारा की गई पोस्ट पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद से रतनपुर का माहौल बिगड़ गया है ? धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने वाले टिप्पणी के बाद रतनपुर में मचे बवाल के बाद स्थानीय निवासियों ने बीजेपी नेता के खिलाफ रतनपुर थाने में शिकायत दर्ज करवा कर कड़ी कार्यवाही की मांग की है ।

रतनपुर के बीजेपी मंडल महामंत्री रोहणी बैसवाड़े का और विवादो का यह कोई पहला मामला नही है । बीजेपी नेता ने इससे पहले महिला कांग्रेसी नेत्री के खिलाफ के विवादित पोस्ट पर माफी मांग चुके है । इतना ही नहीं एक विशेष समुदाय के खिलाफ की गई पोस्ट के बाद भी हंगामा हुआ था ।
स्थानीय निवासियों का कहना है कि बार बार बीजेपी नेता इस प्रकार विवादित पोस्ट कर क्षेत्र में उन्माद फैलाने और शांति व्यवस्था को बिगड़ने का काम जानबूझकर किया जाता है । लेकिन नेताजी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही नही होने से इनके हौसले बुलंद होते जा रहे है और क्षेत्र में हिंसा की आशंका बनी रहती है ।


ताजा मामला रतनपुर अखंड नवधा रामायण बेदपारा करैहापारा के आयोजन पर वाट्स एप ग्रुप हिंदु नव वर्ष आयोजन समिति में प्रकाशित कविता और अखंड नवधा रामायण में उपस्थित अतिथियों के छायाचित्र पर टिप्पणी करने के बाद शुरू हुआ है विवादों के बाद माफी मांगने के लिए चर्चित भाजपा नेता ने “आज भी मुगलों की औलाद व जयचंद की कमी नहीं ” लिख दी । भाजपा नेता की इस टिप्पणी के बाद बवाल मच गया। मामला थाने तक पहुंच गया। करैहापारा के निवासियों ने मामले की लिखित शिकायत रतनपुर थाना में कर कार्रवाई की मांग की है।
शहर के करैहापारा में इन दिनों अखंड नवधा रामायण का आयोजन हो रहा है। अखंड नवधा रामायण बेदपारा करैहापारा के शुभारंभ पर भाजपा कांग्रेस के नेताओं के साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं, मंदिरों के प्रमुखों और जनप्रतिनिधियों को अतिथि बनाया गया था।

भव्य शुभारंभ समारोह में  उपस्थित अतिथियों के उतारी गई छाया चित्र के साथ कवि प्रमोद कश्यप ने वाट्स एप ग्रुप हिंदु नव वर्ष आयोजन समिति में अपनी निम्नांकित कविता. ….
अपने लिए तो जीता सदा
कभी गैरों के लिए जीकर तो देख
मोह माया का रस पीता सदा
कभी राम नाम रस पीकर तो देख।
नहाया होगा सुरसुरी गंगा में कई बार तुमने
पर मन का मैल न धुला तेरा
एक बार निर्मल मन से
मानस गंगा में नहाकर तो देख।
सच कहता हूं इससे तेरी
जिंदगी संवर जाएगी
राम नहीं बन सकता
पर परलोक तेरी सुधर जायेगी। को प्रकाशित किया । वाट्स एप ग्रुप हिंदु नव वर्ष आयोजन समिति में प्रकाशित कविता और छायाचित्र पर टिप्पणी करते भाजपा नेता रोहणी बैसवाड़े ने “आज भी मुगलों की औलाद व जयचंद की कमी नहीं ” लिख दी । भाजपा नेता की इस टिप्पणी के बाद बवाल मच हुआ है।

वहीं मामले पर थाना प्रभारी अजय कुमार ने कहा है कि रतनपुर थाना क्षेत्र के करैहापारा में अखंड नवधा रामायण चल रहा है। जिसके बारे में वाट्सएप ग्रुप पर एक कविता पोस्ट किया गया जिस पर स्क्रीनशाट लेकर एक व्यक्ति ने कमेंट किया है कमेंट की  वजह से आयोजन में शामिल अतिथियों का अपमान हुआ है इसका आवेदन दिया गया है। इस पर संज्ञान लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

error: Content is protected !!