कोरबाछत्तीसगढ़

वेब पुल बना अखाड़ा ! जमकर हुई मारपीट ।आगबबूला हुई महिलाओं ने एक दूसरे के बाल खींचे ,कार में हुआ पथराव।वीडियो हुआ वायरल ।

कोरबा:–नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा संचालित अप्पू गार्डन का वेब पुल में दो पक्षों में नहाने के बाद हुए विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई । महिलाओं और युवतियों एक दूसरे के बाल खींच कर मारपीट करते नजर आई । नहाने की बात के विवाद को लेकर गार्डन के बाहर मारपीट की घटना के बाद कोरबा वासियों में आक्रोश है । बताया जा रहा है की नगर निगम द्वारा संचालित अप्पू घर में वेब पुल में सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं होने के कारण आए दिन इस तरह की विवाद की स्तिथि नजर बनी रहती है उसके बाद भी निगम प्रशासन गंभीर नहीं है ।

आगबबूला हुई युवती और महिलाओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है । इतना ही नहीं विवाद के बाद एक गाड़ी पर भी पथराव कर उसके शीशे को तोड़ दिया गया । हालाकि यह विवाद करने वाली महिलाएं और युवतियां कौन थी यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है ।पर स्थानीय लोगो का कहना है कि यह वेब पुल आए दिन विवादो के कारण अखाड़ा बना रहता है इसलिए इसको बंद कर देना चाहिए या फिर यह यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम प्रशासन को करना चाहिए।

error: Content is protected !!