बिलासपुर

नो एंट्री में  घुसी हाइवा पलटी !  फंसी एंबुलेंस लगा जाम .! बची लोगो की जान !
ठेकदार ने कहा अधिकारियों ने दी परमिशन !
अंजान अधिकारी हो रहे बदनाम !



बिलासपुर / बिलासपुर के राजकिशोर नगर में नो एंट्री में घुसी हाइवा अनियंत्रित हो कर बीच सड़क में पलट गई ।  हाइवा में लोड गिट्टी पूरी तरह सड़कों में बिखर गई जिसके चलते लंबा जाम लगा रहा जाम के दौरान एक एंबुलेंस भी फंसी रही । इस हादसे में हेल्पर को गंभीर चोट आई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । प्रत्यकदर्शियो के अनुसार जिस वक्त यह हादसा हुआ उस के कुछ देर पहले ही परशुराम जयंती का जुलूस निकला था और यदि चंद मिनटों पहले यदि यह हादसा होता तो बड़ी अनहोनी हो सकती है ।




वही नो एंट्री के समय घुसी हाइवा के मालिक ठेकेदार दीपक अग्रवाल ने बताया कि निगम के काम में हाइवा लगी हुई है । और उन्हें 24 घंटे नो एंट्री में हाईवा सड़को में दौड़ाने की परमिशन अधिकारियों ने दी है ।



जबकि निगम और यातायात विभाग ने इस तरह की किसी परमिशन देने से साफ साफ इंकार किया है । अधिकारियों ने कहा है कि हाइवा जिसका नंबर  CG 10 BN 6459 हैं। उसकी जांच की जायेगी और अधिकारियों को बेवजह बदनाम करने वाले हाइवा मालिक के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी ।
हालाकि अधिकारियों ने यही भी माना की कुछ विशेष और जरूर कार्य में कुछ गाड़ियों को मटेरियल को सड़कों में चलने की परमिशन दी जाती है । और परमिशन का आदेश कापी लेकर चलना जरूरी होता है । जिसकी जानकारी यातायात विभाग को भी रहती है ।
फिलहाल इस मामले में वाहन मालिक को नो एंट्री में चलवाने की परमिशन किस विभाग और किस अधिकारी ने दी थी यह तो जांच के बाद पता चल ही जाएगा .?

error: Content is protected !!