बिलासपुर

कांग्रेसी नेता ने की बुजुर्ग महिला से लाखो की धोखाधड़ी .!
लेटर कांड के बाद अब इस कांड की गूंज .!
अटल के करीब कांग्रेसी नेता पर गंभीर आरोप !
गुटबाजी के चलते कांग्रेस की हो रही फजीहत ।




बिलासपुर डेस्क खबर ..बिलासपुर लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है .बिलासपुर की धार्मिक नगरी रतनपुर से वायरल लेटर बम कांड के बाद  अब रतनपुर में एक अटल केबिनेट के कांग्रेसी नेता के खिलाफ 24 लाख की  धोखाधड़ी की शिकायत से चर्चा का बाजार गर्म है । रतनपुर थाने में दर्ज शिकायत में  जमीन के नाम पर कांग्रेस के कोटा महासचिव रवि रावत और ऋषि रावत पर लाखों रुपए की हेरा फेरी का आरोप लगा है



। महिलाओं का सम्मान कर और महिलाओं को उचित हक दिलवाने की बात कहने वाली कांग्रेस पार्टी की मुसीबत इस शिकायत के बाद बढ़ सकती है । एक बुजुर्ग महिला की शिकायत के बाद कांग्रेसियों में हड़कंप मचा हुआ है । आरोप है की  एक बुजुर्ग महिला के हक का पैसा मारकर कांग्रेस नेता ने  हजम कर लिया है …धार्मिक नगरी रतनपुर में टीम अटल और टीम शीतल के प्रमुख युवक कांग्रेस कोटा विधानसभा के महामंत्री एवं एनएसयुआई के प्रदेश सचिव रवि रावत के खिलाफ चौबीस लाख रूपये का धोखाधड़ी करने की रतनपुर थाने मे हुई शिकायत में पुलिस जांच में जुट गई है ।


गौरतलब है इसके खिलाफ में पहले ही रतनपुर थाने में छेड़खानी एवं मारपीट के   तीन-चार अपराधीक मामले दर्ज है
  2 दिन पहले ही रतनपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान अटल श्रीवास्तव के समक्ष उसके जन्मदिन पर केक भी काटा गया था । जिसकी तस्वीर भी अब जमकर वायरल हो रही है ।



बताया जा रहा है की अटल विरोधी कांग्रेस का एक गुट अटल की जीत को हजम नही कर पा रहा है और जिसके कारण लोकसभा से पहले कांग्रेस पार्टी की जमकर फजीहत हो रही है ।
वजह जो भी हो लेकिन इतना तो तय की कांग्रेस की गुटबाजी चरम में है जो खुलकर सामने आ गई है जिसका खामियाजा पार्टी को उठाना पड़ सकता है और इसका असर चुनाव में देखने को भी मिल सकता है ।
हालाकि इस बारे में कांग्रेस के बड़े नेता कुछ भी कहने से बच रहे है ।




प्रति,

श्रीमान् थाना प्रभारी महोदय, पुलिस थाना रतनपुर जिला बिलासपुर (छ.ग.)

विषय

रवि रावत एवं ऋषि रावत के द्वारा प्रार्थियों के जमीन विक्री की राशि 24,00,000/- (चौबीस लाख रुपये) को अमानत में खयानत / धोखाधड़ी कर खाते से निकालने का रिपोर्ट दर्ज किए जाने बाबत्।

महोदय,

विषयांतर्गत रिपोर्ट करती हूं कि मैं एक 80 वर्षीय वृद्ध बेवा महिला हूं एवं लगातार बिभार रहती हूं। सन् 2020 के मार्च माह में खण्डोबा बाई पास रोड पर स्थित जमीन को 24,00,000/- (चौबीस लाख रूपये) में बिक्री की थी। क्रेता के द्वारा बिक्री राशि में से 16,00,000/- (बोवह लाख रुपये) का चेक एवं 8,00,000/- (आठ लाख रुपये) नगद राशि दिया गया था। जिसे मैं अपने पुत्र मुन्नू, रावत एवं सुनिल रावत के सामने रवि रावत एवं ऋषि कुमार रावत के कहने पर की। हम लोग चेक एवं पैसा बैंक में जमा कर देंगे कहकर ले लिये। मैं बिमार होने के कारण ईलाज के लिए पैसों की आवश्यकता पड़ने पर विनांक 30/04/2024 को रवि रावत एवं ऋषि रावत को पैसे देने के लिए मांग की तो दोनों अनुपार्थीगण के द्वारा कहा गया कि हम लोग 24,00,000/- (चौबीस लाख रुपये) को आपस में बांट लिये हैं हमें कुछ दिन का मोहलत देवो हम पूरा पैसा वापस कर देंगे, कहा जा रहा है। लेकिन अनुपार्थीगण के द्वारा ना तो बैंक का पासबुक दे रहे है और ना ही 24,00,000/- (चौबीस लाख रुपये) वापस कर रहे



अतः श्रीमान् से प्रार्थना है कि अनुपार्थीगण के विरुद्ध अमानत में खयानत एवं धोखाधड़ी का रिपोर्ट वर्ज कर कानूनी कार्यवाही करते हुए मेरे जमीन की बिक्री राशि 24,00,000/- (चौबीस लाख रूपये) वापस दिलाये जाने की कृपा हो।

दिनांक 04/05/2024

अनुपार्थी रवि रावत मो.नं. 9174721006 ऋऋषि रावत मो.नं. 6263149542

प्रार्थियों

शकुंतला रावत बेवा स्व. लखनलाल रायत निवासी गोसाईपारा वार्ड क्र.03, स्तनपुर जिला बिलासपुर (छ.ग.)

मो.नं. 6267404955

error: Content is protected !!