छत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीति

वायरल वीडियो से बढ़ गई बाँधी की मुश्किलें ।
क्या सतनामी समाज विधायक को कर देगा रिजेक्ट ..?
बांधी के वायरल वीडियो से सतनामी समाज हुआ आगबबूला…!
सामजिक कार्यकर्ता ने लगाया विधायक पर गंभीर आरोप ।

बिलासपुर । एक वायरल वीडियो से बीजेपी विधायक और वर्तमान में मस्तूरी क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी कृष्णमूर्ति बांधी की मुश्किलें खड़ी हो गई है ।वीडियो में बांधी सतनामी समाज के बारे में गलत तरीके से टिप्पणी कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिससे क्षेत्र के सतनामी समाज में विधायक के खिलाफ काफी आक्रोश है । यह वीडियो कब का है इसका पता नहीं चल पाया है और डंकाराम पोर्टल भी इसकी पुष्टि नहीं करता है । इस वीडियो के बाद से बांधी समाज के निशाने पर हैं ।

वहीं सतनामी समाज के सामाजिक कार्यकर्ता जितेंद्र बंजारे ने इसपर कड़ा विरोध जताते हुए विधायक बांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और कहा है कि सतनामी समाज अपने अपमान का बदला मतदान में बटन दबाकर करेगा और महिलाएं भी इस घृणित मानसिकता वाले विधायक को जरूर सबक सिखाएगी ।

गौरतलब है कि मस्तूरी में सतनामी समाज की सबसे अहम भूमिका हार जीत में होती है और सोशल मीडिया पर वॉयरल वीडियो के बाद से सतनामी समाज विधायक के खिलाफ आगबबूला है । और ऐसे में यह वीडियो बांधी के लिए बड़ी परेशानी का सबब बन सकता है । हालाँकि इस मामले में विधायक बांधी से फोन पर हमने संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन बातचीत नहीं हो पाई । वहीं विधायक के मीडिया प्रभारी का फोन पिछले दो दिनों से स्विच आफ बता रहा है ।

error: Content is protected !!