छत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीति

वायरल ऑडिओ से जारजार हुआ Aap…!
टिकट के बदले लाखों की मांग से फजीहत हो रही है ईमानदार पार्टी की ।
aap के प्रदेश सहसचिव के गम्भीर आरोप में संदीप पाठक के नाम से सनसनी ।
सुनिए पूरा आडियो पढ़िए पूरी खबर .!

एक तरह जहां दिल्ली में शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल के करीबी गिरफ्तार हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बिलासपुर संभाग में टिकट बांटने के नाम पर पैसा लेने के गंभीर आरोप से आम आदमी पार्टी की फजीहत हो रही है । लेनदेन का बकायदा आडियो रिकार्डिंग भी वायरल हो रही है ।

इस आडियो की पुष्टि डंकाराम वेब पोर्टल नहीं करता है

एक के बाद एक ठीक चुनाव के वक्त ऐसे आडियो सामने आने से पार्टी की छबि खराब हो रही है और बकायदा यह आडियो उनके ही कार्यकर्ता वायरल कर रहे हैं। aap के प्रदेश सह सचिव सहित पार्टी में कई महत्वपूर्ण पदों पर आसीन संतोष मेश्राम ने जब इसकी शिकायत दिल्ली में बैठे अपने आकाओं से की तो खुद को ईमानदार बताने वाली पार्टी ने उन्हें ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।
इस आडियो में राज्यसभा सांसद संदीप पाठक का नाम भी लिया गया है और उनके खास होने वाले से 5 की जगह 2 लाख रु लिए जा रहे हैं की बात भी कही जा रही है ।
बताया जा रहा है की यह वायरल आडियो राज्यसभा सांसद संदीप पाठक के LPOC ( लोकसभा प्रभारी ) राशिद का बताया जा रहा है और लैलूंगा विधानसभा महिला प्रत्याशी मनीषा गौड के बीच का है ।
दूसरों के ऊपर आरोप लगाने वाली पार्टी अपने ऊपर लगे दाग कैसे साफ कर पाती है और वायरल आडियो का सच खंगालकर कब कार्रवाई सामने करती है यह देखने वाली बात होगी ।

error: Content is protected !!