छत्तीसगढ़बिलासपुर

चुनावी साल में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में फूट ,.?
टिकट के दावेदारों से लेनदेन के गंभीर आरोप .!
महिला नेत्री ने लेनदेन का आडियो किया वायरल ..!
बयान से संकल्प शिविर की उड़ी फजीहत ..।
पढ़िए पूरी खबर सुनिए आडियो और बयान …

बिलासपुर/मुंगेली।आगामी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेसी विधायक और कांग्रेसी नेताओ के आडियो वीडियो वायरल होने से विपक्ष को हमला करने का चौतरफा मौका मिल रहा है ..ऐसे कारनामों और बयानबाजी से सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस संभल नहीं पाई तो चुनाव के समय पार्टी को अंदरूनी गुटबाजी के कारण बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है ..तानाखार के कांग्रेसी रिश्वतखोर विधायक मोहितराम केरकेट्टा के स्टिंग आपरेशन के बाद मुंगेली में आयोजित संकल्प शिविर में महिला नेत्री ने पार्टी के पदाधिकारियों के ऊपर महिलाओं के अपमान और संकल्प शिविर में टिकट के दावेदारों से पैसे के लेनदेन के गंभीर आरोप लगाते हुए आडियो वायरल भी कर दिया है ..इतना ही नहीं मीडिया में दिए बयान में महिला कांग्रेसी नेत्री से मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी के कांग्रेस के ऊपर हमला करने का भी मौका दे दिया है .जिसका जवाब देना कांग्रेस के लिए आसान नहीं होने वाला है .?


आडियो की पुष्टि डंकाराम न्यूज पोर्टल नही करता है

कांग्रेस की संकल्प शिविर कार्यक्रम की हुई बड़ी फजीहत ।संगठन के पदाधिकारियों पर लगे गंभीर आरोप । 50 , 50 हजार के लेनदेन के साथ महिला दावेदारों ने लगाए अपमान करने का आरोप । वहीं कार्यक्रम में अतिथियों के नही आने से पहले ही फजीहत शुरू हो गयी थी । लेनदेन और अपमान के आरोप से संकल्प शिविर में कांग्रेस के बीच फुट स्पष्ट नजर आयी ।
मूगेली के वीर शहीद धनंजय सिंह आदर्श कृषि उपज मंडी में कांग्रेस पार्टी का संकल्प शिविर का आयोजन किया गया था । कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भुपेश बघेल , उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव , जिले के प्रभारी मंत्री गुरु रूद्रकुमार सहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज आने वाले थे । किसी कारण वश उनका आना केंसिल हो गया । अतिथियों के नही आने की पता चलने के बाद कार्यक्रम के दौरान जिले के संगठन प्रभारी सीमा वर्मा पर महिला दावेदारों के साथ अपमानजनक व्यवहार करने का आरोप लगने लगा । साथ ही विधायक पद के दावेदारों ने लेनदेन का आरोप लगाया । मुंगेली विधानसभा में विधायक पद के दो महिला दावेदारों ने पैसा लेनदेन का आरोप लगाते हुए बताया कि उनके द्वारा कार्यक्रम के लिए पैसे का सहयोग नही करने पर कांग्रेस पार्टी के जिला संगठन प्रभारी सीमा वर्मा ने सामने से उठ जाने और बाहर चले जाने तक कह दी ।

रत्नावली कौशल जो अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण के सदस्य हैं और वर्तमान में मुंगेली विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से टिकट की दावेदारी कर रही हैं ने संगठन के प्रभारियों पर एक महिला का अपमान करने जैसा गंभीर आरोप लगाई हैं । वहीं एक और महिला दावेदार सरिता भारद्वाज ने भी संगठन के प्रभारियों पर संकल्प शिविर कार्यक्रम के दौरान अपमान करने का आरोप लगाते हुए उनकी निंदा की तथा मोबाईल फोन से एक संगठन के पदाधिकारी के साथ बातचीत तथा पैसे की मांग का ऑडियो वायरल की है ।

वहीं शहर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा ने आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि कार्यक्रम के लिए पार्टी से कोई फंड प्राप्त नही होता आपसी सहमति और सहयोग से कार्यक्रम का संचालन किया जाता है । चर्चा केवल उसी बात पर हुई है , और बाकी किसी भी संबंध में पैसे की मांग नही की गई है । और अपमान जैसी कोई बात नही है । सभी के सहयोग से पार्टी चलती है । चुनाव से पूर्व पार्टी में फूट वाली सवाल पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कांग्रेस एक बड़ी पार्टी है छोटा मोटा विवाद बहुत छोटी बात है । टिकल फाइनल होने के बाद सब गिलाशिकवा दूर कर लिया जाएगा । सभी एक होकर काम करेंगे और पार्टी को जिताएंगे ।

error: Content is protected !!