छत्तीसगढ़बिलासपुर

नशे के खिलाफ आपरेशन निजात का दिखा असर ..!
नशे के सौदागरों पर कार्यवाही शुरू ..!
पुलिस कप्तान के फरमान का असर ..!

बिलासपुर।नशा मुक्ति के लिये न्यायधानी के पुलिस कप्तान संतोष सिंह के पदभार ग्रहण करते ही बिलासपुर पुलिस एक्शन के मोड़ में आ गई है । युवा शक्ति और समाज को नशा मुक्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा निजात अभियान की शुरआत संस्कारधानी हो चुकी है । समाज मे तेजी से फैल रहे नशे के कारोबार को रोकने के लिए न्यायधानी की सिविल लाइन और सरकंडा पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए नशे के सौदागरों को गिरफ्त में लेने में सफ़लता हासिल की है ।

सरकंडा पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर छठघाट के पास नशीली कफ सिरप बेचते हुए आरोपी को 24 बोतल के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया तो दूसरी और सिविल लाइन पुलिस ने करीब 15 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है । गौरतलब है कि सिविल लाइन पुलिस ने कुछ दिन पहले ही प्रदेश की सबसे बड़ी कार्यवाही करते हुए करीब 8500 नग सिरप जब्त करते हुए तत्कालीन एसपी को सम्मानजनक विदाई दी थी

जिले के पुलिस कप्तान ने साफ साफ निर्देश दिया है कि नशे के सौदागरों को किसी भी तरह से बख्शा नही जाएगा और बिलासपुर पुलिस इसके लिए निजात कार्यक्रम चलाएगी ताकि समाज को नशे से दूर रखा जाए और नशे से होने वाले कुरितियो से समाज को होने वाले नुकसान से जागरूक किया जा सके ..!

error: Content is protected !!