छत्तीसगढ़बिलासपुर

पुलिसवाले को मारा हु .. विधायक हर कदम में मेरे साथ .?
कांग्रेसी नेता के खिलाफ थाने में शिकायत ..।
सिपाही से मारपीट मामले में सुर्खियां बने थे नेताजी ..!

बिलासपुर।बिलासपुर में सत्ता का नशा इन दिनो सर चढ़ कर बोल रहा है । फिर एक बार कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मोती थारवानी की करतूत की शिकायत तारबाहर थाने में हुई है । सत्ता के नशे में धुत्त मोती थारवानी ने व्यपारी की दुकान में घुसकर अपना रसूक का इस्तेमाल किया । इतना ही नही पिछले कुछ समय डियूटी के समय तैनात सिपाही से मारपीट के मामले में कांग्रेसी नेता सुर्खियो में रहे थे ।तमाम कोशिस के बाद भी पुलिस ने नेताजी को जेल की सैर भी करवाई थी ।
उस समय भी नेताजी के चलते जनता के बीच पार्टी की किरकिरी हुई थी । लेकिन हवालात में रहने के बाद भी नेताजी बाज आते नही दिख रहे है ।
इस बार फिर तारबाहर थाने में हुई शिकायत के चलते नेताजी लोगो के बीच चर्चा का विषय बन गए है । व्यपारी विनोद संतवानी ने मोती पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि कांग्रेसी नेता ने उनकी दुकान में घुसकर अपने साथियो के साथ धमकी देते हुए गंदी गंदी गालियां दी और 7 दिन में दुकान में ताला लगाने की बात बोलकर गुंडागर्दी भी की । इतना ही नही नेताजी ने इस दौरान एक सिपाही को मारने की घटना का वर्णन कर अपने आप को विधायक के साथ सम्बन्ध का हवाला देकर चेतावनी भी दे डाली ।

बिलासपुर में कांग्रेसी नेताओं पर लग रहे इन आरोपो से पार्टी की छबि जनता के बीच धूमिल हो रही है जनता के द्वारा चुने गए प्रतिनधियो का नाम लेकर अपनी गुंडागर्दी का इस्तेमाल करने का गंभीर आरोप भी ब्लाक अध्य्क्ष पर लगा है ।
एक तरफ जहां विपक्ष आगामी चुनाव की देखते हुए कानून व्यवस्था के खिलाफ हल्लाबोल जनता के बीच जा रहे है वही दूसरी तरफ इस तरह के नेता लगातार अपनी हरकतों से विपक्ष के आरोप की आग पर घी डालकर पार्टी के लिए मुसोबत बनते नजर आ रहे है फिलहाल देखने वाली बात होगी कि पार्टी अपने ऐसे उद्दंड नेताओ के खिलाफ क्या रुख अपनाती है ताकि जनता के बीच लोकप्रिय विधायक और पार्टी की साख बनी रही

error: Content is protected !!