छत्तीसगढ़बिलासपुर

पुलिस की एकतरफा कार्यवाही का विरोध ..!
सोसाइटी अध्य्क्ष पर महिला से बदसूलकी का आरोप..!
एसएसपी से मामले की निष्पक्ष जांच की गुहार .?

बिलासपुर।बिलासपुर के बोदरी आशीर्वाद वैली कॉलोनी में सोसायटी के जिम में हुई मारपीट का वीडियो मामले में नया मोड़ आया है । पूरे मामले में सिंह परिवार ने पुलिस की एकतरफा कार्यवाही का विरोध करते हुए न्यायधानी में पदस्थ एसएसपी पारुल माथुर से न्याय की मांग करते हुए निष्पक्ष जांच के लिए लिखित आवेदन दिया है । साथ ही सिंह परिवार ने सोसाइटी अध्य्क्ष पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच और कार्यवाही की गुहार लगाई है
। अध्यक्ष और सिंह परिवार के साथ विवाद और एफआईआर के मामले में सिंह परिवार ने पुलिस पर बिना उनका पक्ष जाने सिर्फ सीसीटीवी के आधार पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है, सूत्रों की माने तो बैडमिंटन कोर्ट में पटाखा की वजह से हुआ विवाद की असली वजह कुछ और ही है ।

बताते चले आपको दरअसल बीते दिनों बोदरी आशीर्वाद वैली कॉलोनी के अध्यक्ष निमेष पांडेय को थप्पड़ मारते विडियो सामने आया था,जिम में वर्कआउट के दौरान कॉलोनी की दो महिलाओ ने निमेष को थप्पड़ मारा था,जिसके बाद विडियो और निमेष के शिकायत पर पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है,लेकिन सिंह परिवार इसे पुलिस का एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगा रहा है..

उनका कहना है कि पुलिस ने मामले में एकतरफा कार्रवाई की है,जबकि, उनके पक्ष को उनके शिकायत को नहीं सुना गया है,कविता सिंह का कहना है कि, सोसायटी अध्यक्ष निमेष ने जिम की घटना से पहले उनके और उनकी बेटी के साथ अभद्र व्यवहार व हाथापाई किया था,यही नहीं फटाखा फोड़ने को लेकर उनके बेटे के साथ निमेष ने गाली गलौच कर धमकी भी दिया था,जिसे लेकर वे इसका विरोध करने जिम गई थी,लेकिन यहां निमेष ने जिम के बाहर उनका मोबाइल तोड़ दिया और फिर से दुर्व्यवहार किया,जिसके बाद बीच बचाव में उनकी बेटी ने निमेष को थप्पड़ मारा..

उन्होंने बताया कि वे लगातार उनके परिवार के साथ दुर्भावना रख उन्हें परेशान भी करते आ रहे हैं,जिसकी शिकायत भी थाने में करने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं ली और उनपर एकतरफा कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया गया। कविता सिंह ने अब मामले में SSP को शिकायत सौंप निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग की है…
उम्मीद की जानी चाहिए पुलिस सिर्फ वॉयरल विडीओ के आधार पर एकतरफा कार्यवाही की जांच करेगी और घटना क्यो हुई क्यो जिम के अंदर घुसकर थप्पड़ मारा गया तथ्यों की जांच कर बिना किसी दबाब के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेगी ।

error: Content is protected !!