छत्तीसगढ़बिलासपुर

राज्य स्तरीय थांग-ता मार्शल आर्ट प्रतियोगिता की हुई धूमधाम से समापन

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ थांग-ता संघ बिलासपुर द्वारा 15 एवं 16 अक्टूबर को सीएमडी कॉलेज ऑडिटोरियम में राज्य स्तरीय थांग-ता मार्शल आर्ट प्रतियोगिता आयोजित किया गया है प्रतियोगिता का उद्घाटन महापौर रामशरण यादव ने किया।

एवं समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि जिला ग्रामीण केंद्रीय मर्यादित बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक जी थे कार्यक्रम की अध्यक्षता योग आयोग के सदस्य रविंद्र सिंह एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में सी.एम. दुबे महाविद्यालय के चेयरमैन संजय दुबे , युवक कांग्रेस नेता आशीष गोयल के उपस्थिति में प्रतियोगिता का समापन/पुरस्कार वितरण समारोह संपन्न हुआ।

मुख्य अतिथि प्रमोद नायक ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा 3 घंटा मार्शल आर्ट केवल एक खेल नहीं है आत्मरक्षा का भी एक माध्यम है हुआ।

प्रतियोगिता केजानकारी देते हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए रविन्द्र सिंह जी ने कहा कि कोरोना काल मे योग एवम खेल के माध्यम से एनर्जी एवम उत्साह का प्रसार हुआ। ऑनलाइन की दुनिया से बच्चे दूर रहकर खेल से जुड़े और रोग प्रतिरोधक क्षमता का विकास हुआ। प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए संघ के महासचिव घनश्याम सिंह,रमेश शर्मा,एसएम रिजवान,जितेंद्र साहू,ठाकुर करण सिंह,राज सिंह चौहान,जावेद कोसले,ईश्वर टोंडर,संदीप कुर्रे,ईश्वर बर्मन,अरबाज अली आदि अपना योगदान दे रहे हैं..

error: Content is protected !!