छत्तीसगढ़बिलासपुर

बिलासपुर जिले में दबंगों का आतंक जारी, ढाबा में घुसकर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

केम्पर कार सवार लोंगो ने मारपीट कर युवक से छीना सोने की चैन सहित डेढ़ लाख रु,थाने में हुई शिकायत

बिलासपुर। बिलासपुर की ध्रामिक नगरी रतनपुर में 2 मई रविवार की दरम्यानी रात कैम्पर कार सवार लोंगो ने रतनपुर रानीगांव के बीच मे स्थित एक ढाबा में खाना खाने आये युवक से जमकर मारपीट की। और उसके गले से पांच तोले के सोने की चैन तथा व्यवसाय के लिए रखे डेढ़ लाख रुपये नगद को लूटकर फरार हो गए। जिसकी लिखित शिकायत प्रार्थी ने थाने में कर कार्यवाही की मांग की है।

गौरतलब है कि रविवार की रात बारह बजे के आसपास विपिन सिंह नामक युवक हाईवे किंग ढाबा के पास अपनी कार से खाना खाने पहुंचा। उसी समय एक केम्पर कार उसके समीप आकर रुकी। फिर उसमे से फिल कोल मिनरल्स लोखंडी के कर्मचारी विकास शर्मा सहित अन्य लोंगों ने यहां पर क्यो खड़े हो कहकर ताबड़तोड़ विपिन सिंह पर हाथ पैर और मुक्कों से हमला बोल दिया। इस बीच आरोपियों ने विपिन सिंग के गले से सोने की चैन तथा व्यवसाय के लिए रखे डेढ़ लाख रुपये भी लूट लिए। और बिलासपुर की ओर भाग गए। मारपीट में घायल युवक विपिन सिंग ने बताया कि उनमें से एक युवक विकास शर्मा को वह पहचानता है। फिलहाल इस मामले में स्थानीय पुलिस ने आवेदन लेकर मामले की गम्भीरता को समझते हुए जांच शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पूर्व भी इन्ही केम्पर सवार लोंगो ने मोहतराई के पास भी ट्रक चालकों से मारपीट कर लूटपाट को अंजाम दिया था। जानकारों के अनुसार ये सभी केम्पर सवार हरियाणा क्षेत्र के है, जो रात होते ही कथित तौर पर लूटपाट की घटनाओं को क्षेत्र में अंजाम देने घूमते रहते है।

युवक का आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने इस गम्भीर घटना पर केवल मारपीट का मामला दर्ज कर लूटपाट करने वालों को खुली छूट दे दी है।

बाइट विपिन सिंह प्रार्थी

इधर रतनपुर थाना प्रभारी का कहना है कि प्रार्थी ने लिखित आवेदन में बताया है कि उसके साथ मारपीट हुआ है, उसका चैन और पैसा कही गिर गया है उसका जांच किया गया फुटेज में ऐसा कुछ दिखाई नही दे रहा है मामले में जांच की जा रही है
बाइट शांत कुमार साहू।

थाना प्रभारी रतनपुर
error: Content is protected !!