छत्तीसगढ़डेस्क खबर

छत्तीसगढ़ के नाबालिक युवक ने दी एयर इंडिया प्लेन को उड़ाने की धमकी ..!
कारोबारी के पुत्र को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार ..!
मुंबई से न्यूयार्क जा रही फ्लाइट की करनी पड़ी थी दिल्ली में लैंडिंग .!




डेस्क खबर छत्तीसगढ़ . / एयर इंडिया की फ्लाइट उड़ाने की धमकी देने वाला नाबालिग की पहचान कर ली गई  है । धमकी के बाद से मचे हड़कंप के बाद  मुंबई से न्यूयार्क जाने वाली फ्लाइट को आनन फानन में दिल्ली में उतरना पड़ा था । जिसके बाद से मुंबई पुलिस की विशेष टीम इस मामले में आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी और इस मामले में छत्तीसगढ़ के कारोबारी के पुत्र को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है ।


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर एयर इंडिया की फ्लाइट को उड़ाने की धमकी देने वाला नाबालिग छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव का रहने वाला निकला। यह नाबालिग एक कारोबारी का पुत्र है और उसने मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही फ्लाइट AI 119 में बम होने की झूठी खबर फैलाई, जिससे फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग दिल्ली एयरपोर्ट पर करानी पड़ी।


मुंबई पुलिस की 5 सदस्यीय विशेष टीम, जिसमें इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी भी शामिल हैं, राजनांदगांव पहुंची और नाबालिग समेत चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। इन सभी से पुलिस द्वारा गहन पूछताछ की जा रही है। टीम का नेतृत्व 2015 बैच के आईपीएस अधिकारी और मुंबई एयरपोर्ट के डीसीपी मनीष कलवानिया कर रहे हैं।

error: Content is protected !!