डेस्क खबरमध्यप्रदेश

जैन मुनि का बड़ा बयान: अश्लीलता के खिलाफ सोशल मीडिया पर मुहिम .!
प्रधानमंत्री मोदी के अलावा कोई नहीं लगा सकता रोक .!

डेस्क खबर मध्यप्रदेश / गांधी जयंती के अवसर पर, जैन मुनि आचार्य श्री श्री विनम्र सागर जी महाराज ने दो अक्टूबर को सोशल मीडिया पर बढ़ती अश्लीलता के खिलाफ एक प्रभावी मुहिम चलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यह समय है कि सभी साधु-संत और धर्मगुरु अपनी भूमिका तय करें और इस गंभीर मुद्दे पर सामूहिक प्रयास करें।

आचार्य विनम्र सागर ने कहा कि अश्लीलता का बढ़ता प्रकोप समाज के नैतिक मूल्यों को कमजोर कर रहा है, जिससे युवा पीढ़ी पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने सभी धर्मों के धर्माचार्यों से आग्रह किया कि वे इस चुनौती का सामना करने के लिए आगे आएं, क्योंकि अकेले एक संत इस समस्या का समाधान नहीं कर सकता।

उन्होंने इंटरनेट को स्वच्छ बनाने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि यदि अश्लीलता को नियंत्रित किया जाता है, तो इससे रेप, नशाखोरी और अन्य समाज को नुकसान पहुंचाने वाली गतिविधियों पर अंकुश लगाया जा सकता है। आचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपील की कि वे सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की मदद से अश्लील वेबसाइटों को बंद कराने की दिशा में कदम उठाएं।

उनका मानना है कि अगर प्रधानमंत्री मोदी धारा 370 हटा सकते हैं, तो वे इंटरनेट पर मौजूद अश्लील सामग्री के खिलाफ भी ठोस कदम उठा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर यह समस्या समाधान नहीं होती है, तो भविष्य में कोई भी राजनेता इसे नहीं कर सकेगा।

इस प्रकार, आचार्य विनम्र सागर का यह बयान समाज में बढ़ती अश्लीलता पर ध्यान आकर्षित करता है और इस मुद्दे पर सभी को एकजुट होकर काम करने की प्रेरणा देता है।

error: Content is protected !!