रायपुर

रेलवे स्टेशन में दिखी अमानवीय घटना , बिस्किट चोरी के आरोप में युवक के साथ जानवरों जैसी बर्बरता। घटना का वीडियो आया सामने ।

डेस्क खबर / राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन पर एक बेहद अमानवीय घटना का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक भूखा युवक, जिसे पेट की भूख के चलते एक बिस्किट का पैकेट चोरी करते हुए पकड़ा गया था, उसे बेरहमी से पीटा गया और पूरे प्लेटफार्म पर घसीटा गया। इस घटना ने रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों और जनता को स्तब्ध कर दिया है और सभी इस अमानवीय कृत्य और बेरहमी की सभी हदें पार करने वाली इस घटना की जमकर आलोचना करते हुए दोषियों को पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की बात कह रहे है ।

 

 

घटना राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन की है, जहां एक युवक ने एक स्टॉल से बिस्किट का पैकेट चुराने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि युवक बेहद भूखा था और मजबूरी में उसने इस चोरी का सहारा लिया। जैसे ही युवक ने बिस्किट का पैकेट उठाया, स्टॉल के मालिक और कुछ लड़कों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। और जमकर न सिर्फ पिटाई की बल्कि उसके हाथ पैर को बांधकर प्लेटफार्म में जानवरों को तरह घसीटा भी इस दौरान युवक चीखता और रहम की भीख भी मांगता नज़र आया लेकिन स्टेशन में मौजूद रेलवे पुलिस के जवानों और तमाशा देख रहे लोगो ने युवक की किसी भी तरह से मदद नही की । हालाकि इस बारे में रेलवे प्रबंधन ओर स्थानीय पुलिस ने जल्द ही दोषियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्यवाही की बात कही है लेकिन रेलवे द्वारा यात्रियों की सुरक्षा के दावे का दम भरने वाले RPF जवानों का यह रवैया उनकी जिम्मेदारियों पर सवाल खड़े करता है,.!

error: Content is protected !!