मध्यप्रदेश

विशालकाय अजगर ने की ग्रामीण को जिंदा निगलने की कोशिश ! शौच के लिए जंगल गया था युवक , कैसे बची युवक की जान । देखिए पूरा VIDEO ..पढ़िए पूरा मामला ।

डेस्क खबर मध्यप्रदेश / नित्यक्रिया के लिए जंगल मे बैठे एक ग्रामीण पर अचानक 15 फुट लंबे अजगर ने हमला कर दिया , विशालकाय अजगर के हमले के बाद ग्रामीण ने हिम्मत से उसका सामना किया लेकिन अजगर ने पहले ग्रामीण को पूरी तरह जकड़ लिया और उसे जिंदा निगलने की कोशिश करने लगा ,अजगर की जकड़ में आए ग्रामीण ने अजगर के मुंह को पकड़कर किसी तरह अपनी जान बचाने की कोशिश की
,उसी दौरान ग्रामीण की चीख पुकार सुनकर आए आसपास के स्थानीय ग्रामीणों ने अजगर की गिरफ्त से छुड़ाने के लिए विशालकाय अजगर पर लाठी डंडों और पथराव के जरिए ग्रामीण को बचाने की कोशिया भी की ।

लेकिन उसके बाद भी 15 फीट का अजगर ग्रामीण को अपने चंगुल से आजाद नहीं कर रहा था । कोई और रास्ता न देख गुसाए ग्रामीणों ने अपने पास रखी कुल्हाड़ी से अजगर पर ताबड़तोड़ कई बार कर अजगर के टुकड़े टुकड़े कर युवक की जान ब बचाई ,जिसके बाद अजगर की गिरफत में आए ग्रामीण ने राहत की सांस ली ।
यह पूरा मामला जबलपुर के पुलिस थाना कुंडम की पुलिस चौकी बघराजी के ग्राम कल्याणपुर का है ,इस दौरान पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और लोग युवक के साहस की तारीफ कर रहे है।

error: Content is protected !!