बिलासपुर

जमीन विवाद में बुजुर्ग की दिनदहाड़े हत्या से सनसनी .! हत्या का खौफनाक वीडियो आया सामने .! लोग देखते रह गए ! हो गई हत्या ।

बिलासपुर डेस्क खबर / बिलासपुर के बिल्हा थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की दिनदहाड़े हत्या से इलाके में सनसनी मच गई । ग्राम बरतोरी के बाजार चौक में हुई हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है । घटना शुक्रवार की बताई जा रही जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया है . स्थानीय संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी गांव में ही अवैध रूप से गांजा और शराब की बिक्री का काम करता था और उसे राजनीत के साथ पुलिस संरक्षण भी मिला हुआ था । जिसके बाद शाम के समय आरोपी और मृतक के बीच बाजार चौक में हुए विवाद ने हत्या का रूप ले लिया । जिस दौरान यह विवाद चल रहा उस दौरान लोगो का जमावड़ा भी लगा हुआ था लेकिन उसके बाद भी आरोपी मनोज कौशिक ने बुजुर्ग गणपति की हंसिए से लगातार वार कर इस जघन्य हत्याकांड की अंजाम दे ही दिया ।

नोट –वीडियो दर्दनाक है बच्चो और महिलाओं को दूर रखे .।

स्थानीय संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का आरोपी के परिवार से जमीन कब्जे को लेकर पुराना विवाद था । और आरोपी के घर को तहसीलदार के आदेश के बाद जेसीबी की मदद से ढहा दिया गया था । जिसके बाद आरोपी और उसके परिजनों ने मीडिया, पुलिस एवं कलेक्टर ऑफिस में न्याय की गुहार भी लगाई थी , और उसके बाद से आरोपी मृतक से रंजिश रखे हुआ था और उसने इस घटना को अंजाम दे दिया । फिलहाल बिल्हा पुलिस मर्ग पंचनामा कार्यवाही के पश्चात जांच में जुट गई और शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

error: Content is protected !!