बिलासपुर

बदमाश ने युवकों को बेल्ट ,चैन से बेरहमी से पिटा.! खुद को बताया शहर का डान ! वीडियो किया अपलोड ! पढ़िए पूरा मामला ! देखिए बदमाश की दबंगई का VIDEO .!

बिलासपुर – प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर में पुलिस को सीधी और खुली चुनौती देते हुए रंगदारी वसूली और लोगों में खौफ दिखाने का एक बेहद ही चौकाने वाला वीडियो सामने आया है .. इतना ही जरहाभाठा क्षेत्र में रहने वाले आदतन बदमाश दिलीप बंजारे ने इस वीडियो को खुद की ID से सोशल मीडिया में वायरल कर अपने आप को शहर का अघोषित डान बताने की भी कोशिश कर इलाके में अपनी बादशाहत कायम करने के मंसूबे भी साफ कर दिया ..?

नोट – वीडियो में अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है महिलाओं और बच्चों को दूर रखे आवाज बंद रखे !

बिलासपुर के मिनी बस्ती में रहने वाला बदमाश दिलीप बंजारे का नशेड़ियों का अपना गैंग भी बताया जा रहा है । जहां यहां गैंग में शामिल युवकों के साथ मिलकर यूवाओ में नशे का जहर घोलने यानि नशे का कारोबार संचालित करता है । इस वीडियो में बदमाश सोफे में बैठाकर युवकों की लोहे की चैन , पाइप डंडे बेल्ट से बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है.. इतना ही नहीं बुरी तरह मार खा रहे युवकों में दिलीप बंजारे आदतन अपराधी धौंस इतनी है कि पीड़ित युवकों ने इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत करने की हिम्मत भी नहीं जुटा सके ।

नोट – वीडियो में अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है महिलाओं और बच्चों को दूर रखे आवाज बंद रखे !

एक तरफ जहां राज्य सहित बिलासपुर में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर है ।और बढ़ते अपराधो को लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट के जरिए कानून व्यवस्था और लोगो की सुरक्षा को लेकर सरकार को लगातार घेरने का काम कर रही वही दूसरी ओर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि इस तरह के विडियो को खुद के सोशल मीडिया एकाउंट से वायरल कर कानून व्यवस्था के जिम्मेदार अफसरों को खुली चुनौती दे रहे है । एक तरफ जहां बिलासपुर पुलिस आपरेशन प्रहार के जरिए बदमाशों पर सख्ती के दावे कर रही है वही इस तरह के वीडियो पुलिस विभाग के दावों की हकीकत खुद बया करने के लिए काफी है ?
इस मामले वीडियो का वीडियो सामने आने के बाद सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने इसे गंभीरता से लिया और बिना शिकायत के बाद भी वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी दिलीप बंजारे को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

नोट – वीडियो में अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है महिलाओं और बच्चों को दूर रखे आवाज बंद रखे !

error: Content is protected !!