रायपुर

कोयला कारोबारी पर गोली कांड का सीसीटीवी आया सामने ! सरकार अयोध्या में ! राजधानी में गोलीबारी ! 24 जुलाई को कांग्रेस का हल्ला बोल .!

रायपुर ../ कोयला कारोबारी के ऑफिस में चली गोली…अमन साहू गैंग ने चलाई गोली… उद्योग भवन तेलीबांधा थाना क्षेत्र में चली गोली रायपुर के थाना तेलीबांधा अंतर्गत पचपेड़ीनाका से तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड में एक कारोबारी के ऑफ़िस के सामने दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति हवाई फ़ायर करते हुए दिखाई दिये हैं

ज्ञात हो कि इससे पूर्व रायपुर पुलिस द्वारा इसी प्रकार के झारखंड के एक गैंग को रायपुर में घटना को अंजाम देने से पूर्व पकड़ा गया था। इस घटना में में भी इसी गैंग पर शक है। नाकेबंदी और जांच की जा रही है।
पूरे शहर में नाकेबंदी कर बाइक चालकों की चेकिंग की जा रही है

उड़ीसा रोड भागने की संभावना पर उसे रोड को पूरी तरीके से सील बंद कर दिया गया 10 चेक पॉइंटस पर पुलिस तैनात कर दिए गए है । पुलिस का दावा है जल्द ही शूटरों को पकड़कर मामले का खुलासा किया जाएगा ।

रायपुर में हुई गोलीकांड को लेकर सियासत हुई शुरू

कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का बयान हम शुरू से कह रहे है छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है ।लगातार घटनाएं हो रही है सरकार इसे रोकने के लिए उपाय नही कर रही है । दिनदहाड़े राजधानी में गोलीबारी होती है सरकार है कहा? अपराध रोकने में सरकार का नियंत्रण नही है ।पूरी सरकार अयोध्या गई है और यहां गोलीबारी चल रही है । इसी मसले को लेकर कांग्रेस 24 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेगी!

error: Content is protected !!