बिलासपुर

विधायक ने वायरल आडियो पर दी सफाई , कहा बदनाम करने के लिए की गई रिकार्डिंग ! सुनिए पूरे मामले में विधायक का बयान ..

विधायक ने वायरल आडियो पर दी सफाई , कहा बदनाम करने के लिए की गई रिकार्डिंग !
सुनिए पूरे मामले में विधायक का बयान ..बिलासपुर / बच्चे के एडमिशन के नाम पर बीजेपी के दिग्गज नेता और बिल्हा विधानसभा विधायक धरमलाल के साथ हुई बातचीत का आडियो वायरल होने पर विधायक जी का बयान सामने आया है ।
विधायक का कहना है कि फोन करने वाले की नियत उन्हें बदनाम करने की थी और उन्होंने ऐसी कोई गलत बात नही की है । और जिसकी नियत ही सिर्फ रिकार्डिंग कर उसे वायरल करने की हो तो ऐसे में वे क्या कर सकते है।

गौतरलब है की कांग्रेस ने एक आडियो को वायरल कर बिल्हा विधायक पर सवाल खड़े किए थे । जिसके बाद यह आडियो से यह ऑडियो जमकर वायरल हो रहा था ।
और उम्मीद जताई जा रही थी की विपक्ष के सवालों पर तीखे जवाब देने वाले कौशिक इस मामले में कब बयान जारी करेंगे ।
विधायक जी का बयान और कांग्रेस पार्टी द्वारा वायरल आडियो से सहज अंदाजा लगाया जा सकता है की जान बूझकर बिल्हा विधायक को बदनाम करने के लिए फोन पर इस तरह की बातचीत की गई और उसे वायरल कर दिया गया । इस आडियो को सुनने से लगता भी है की विधायक ने बड़ी शालीनता से फोन करने वाले के घर आकर बात करने का आग्रह किया था लेकिन सिर्फ विधायक को बदनाम करने के लिए इस आडियो का राजनीतिकरण कर इसे वायरल किया गया है ।

इस पूरे मामले में कांग्रेस ने भी जमकर राजनीति की और इसे सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया था जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे की विपक्ष के इन आरोप पर कौशिक का बयान सामने आएगा और विधायक ने इस पूरे मामले में अपना पक्ष भी रख दिया है। अब देखना होगा कि बिल्हा विधायक धरमलाल के जवाब पर कांग्रेस क्या प्रतिक्रिया देती है ।

error: Content is protected !!