छत्तीसगढ़

VIDEO…शाला प्रवेशोत्सव से पहले ही स्कूल की गेट पर शराब के नशे में धुत्त मिला प्राचार्य, ग्रामीणों ने वीडियो बना किया वायरल…

Baludabajar News:– शराबी प्राचार्य का स्कूल के सामने नशे में धुत्त पड़े रहने का वीडियो वायरल हुआ है। आज से स्कूल खुलने थे पर एक सप्ताह तक के लिए अवकाश बढ़ाया गया है।

बलौदाबाजार। स्कूल खुलने से पहले ही शराबी शिक्षकों के करतूत एक बार फिर सामने आ रही है। शराबी शिक्षकों के लगातार स्कूल अवधि में शराब के नशे में डूबे रहने के वीडियो छत्तीसगढ़ में सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। पर इस बार स्कूल खुलने से पहले ही शराबी प्राचार्य की हरकत कैमरे में कैद हो गई है।

पूरा मामला बलौदाबाजार–भाटापारा जिले के बलौदाबाजार विकासखंड से जुड़ा हुआ है। बलौदा बाजार विकासखंड के शासकीय हाई स्कूल गिंदोला में प्राचार्य के पद पर पदस्थ परमेश्वर सेन स्कूल की गेट पर नशे में धुत्त पाए गए हैं। स्कूल की गेट के सामने टीन के शेड के नीचे शराबी प्राचार्य नशे की हालत में लेटे हुए हैं। ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

ज्ञातव्य है कि आज 18 जून से राज्य में स्कूल खुलने थे। शाला प्रवेश उत्सव भी आज ही मनाया जाना था इसके लिए पूरे प्रदेश में तैयारियां हो चुकी थी। मुख्य समारोह जशपुर जिले में होना था। पर फिर मुख्यमंत्री ने गर्मी को देखते हुए एक सप्ताह तक स्कूलों की छुट्टी आगे बढ़ा दी। अब 25 जून तक अवकाश के बाद 26 जून से स्कूल खुलेंगे और शाला प्रवेश उत्सव भी 26 जून को मनाया जाएगा।

माना जा रहा है कि संभवतः नशे की हालत में प्राचार्य को छुट्टियां आगे बढ़ने का भान नहीं रहा होगा। और वे आज से स्कूल खुलना मान नशे की हालत नहीं स्कूल पहुंच गए होंगे। आए दिन शराबी शिक्षकों के इस तरह से वीडियो वायरल होने पर शिक्षा व्यवस्था पर खड़ा हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोचने पर मजबूर है कि जब स्कूल का मुखिया ही ऐसा होगा और ऐसे कंधों पर जिस स्कूल की जवाबदारी होगी उस स्कूल के बच्चों का भविष्य कैसा होगा?

error: Content is protected !!