Uncategorizedडेस्क खबरबिलासपुर

*ये है न्यायधानी????*

बीजेपी MLA साहब के पेट्रोल पंप में हो गई…* *लूट.. और चाकूबाजी…*

*सत्तासीन विधायक के व्यवसाय क्षेत्र में हुई घटना ने खड़े किए सवाल ….*

*कांग्रेस को जुबानी तीर चलाने का मिला मौका…*

जानें पूरा मामला????

हमेशा सच के साथ..

.डंका राम / छत्तीसगढ़/ बिलासपुर डेस्क

डेस्क खबर / विगत दिनों बिलासपुर में विधायक के एक पेट्रोल पंप में लूट और चाकूबाजी करने वाले दो आरोपियों  को पुलिस ने गिरफ्तार किया है…. हालांकि पेट्रोल पंप में लूट की इस तरह की घटना को पहला नही कहा जा सकता… इससे पहले तत्कालीन कांग्रेस सरकार में भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है…. और उस समय बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर रहते हुए ये कहती थी कि न्यायधानी “अपराधगढ़” बनती जा रही है….अब सत्ता पर बीजेपी काबिज है… लेकिन कल तक गाल बजाने वाले अब मौन है…. जाहिर है सत्ता उनके हाथ में तो सवाल उठा नही सकते कार्यवाही जरूर करवा सकते है… बीजेपी के विधायक महोदय के पेट्रोल पंप में घटना हुई है तो कार्यवाही तो होना ही थी..



.दरअसल बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र में बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला के पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से लूटपाट और चाकू बाजी करने वाले आरोपियों को सरकंडा पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है.. मामले की जानकारी देते हुए सरकंडा थाना प्रभारी ने बताया कि, सरकंडा थाना क्षेत्र के सीपत चौक में स्थित सरजू पेट्रोल पंप में बीती रात दो युवक पेट्रोल भराने पहुंचे थे जहां पेट्रोल भरवाने  के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारियों से विवाद करते उन्होंने रुपए  लूटने की कोशिश की, इतना ही नहीं जब पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने धारदार चाकू से कर्मचारी के हाथ में हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए….  पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद दूसरे आरोपी को भी हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है..
सुनिए टी आई साहब की जुबानी



ये तो हुई पुलिसिया कार्यवाही की बात… लेकिन ऐसे मामलो में राजनीतिक उस्तरे की धार तब तेज हो जाती है जब मामला सत्ता से जुड़ा हो…. कल तक कांग्रेस के समय में हो रहे अपराधो पर नायाधानी से ताल्लुक रखने वाले बीजेपी कद्दावर नेताओं ने इसे अपराधगढ़ बता दिया था और ये दावा किया था की उनके सत्ता में आते ही न्यायधानी को अपराध मुक्त बिलासपुर बना दिया जायेगा…. लेकिन अब जो हो रहा है….. उस पर कोई कुछ कहने या गाल बजाने के लिए आगे नहीं आ रहा है…. बस दबी जुबान से इतना ही कहा जा रहा है कि राजनीति में चमड़े की जुबान फिसल ही जाया करती है… आखिर राजनीति जो करनी है…. !!!!!

error: Content is protected !!