बिलासपुर

वन विभाग के कर्मचारियों की हैवानियत .!
आदिवासी युवक पर किया तालिबानी अत्याचार ।  युवक की बेरहमी से पिटाई .!
विचलित करने वाली तस्वीरे और वीडियो.!




बिलासपुर डेस्क खबर / छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से वन विभाग की क्रूरता की खबर सामने आई है.. जहा आदिवासी युवक को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर फारेस्ट कर्मचारियों ने सारी हदें पार करते हुए बेरहमी से पिटाई कर दी । जिसका वीडियो और तस्वीर भी सामने आई है यह तस्वीर आप को विचलित कर सकती है ..




मामला प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के क्षेत्र लोरमी वन क्षेत्र का बताया जा रहा है । प्रार्थी युवक विशंभर मरावी खुड़िया रेंज के सरगढ़ी का रहने वाला बताया जा रहा है । पीड़ित युवक के अनुसार जंगल काटने,और हाथी को मारने सहित कई आरोप लगाते हुए सुबह 5 बजे उसके घर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारी प्रबल दुबे , आशीष ,बजरंग सहित अन्य फारेस्ट कर्मियों ने उसके साथ मारपीट की है । बेरहमी से मारपीट के निशान दिखाते हुए पीड़ित ने बताया कि कर्मचारियों ने उसे जाती सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए उसके साथ मारपीट की है । कर्मचारियों की बर्बरता का वीडियो आपको विचलित कर सकता है ।


इस मामले में पुलिस से शिकायत भी की गई है ..वही वन विभाग के अधिकारियों ने इस मामले की जांच कर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की बात कही है । वही इस मामले की शिकायत अजाक थाने में भी की गई है ।

error: Content is protected !!