बिलासपुर

बाइक रैली में दिखी कांग्रेसी एकजुटता !  देवेंद्र के पक्ष में गजब का उत्साह । पत्नी संग देवेंद्र को देखने उमड़ी भीड़ ।
धर्म जाति से उठाकर जनहित और स्थानीय मुद्दों पर वोट दे बिलासपूरवासी ..शैलेश पांडे



बिलासपुर डेस्क खबर ./ 7 मई को होने वाले तीसरे चरण के मतदान से पहले  बिलासपुर में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने बाइक रैली के माध्यम से रैली निकाल कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की  इस बाइक रैली में देवेंद्र यादव की पत्नी डॉक्टर श्रुतिका यादव भी शामिल हुई। वही कोटा विधायक और विजय केशरवानी ने भी शामिल हो कर एकजुट होकर चुनाव लडने और कांग्रेस को जीत दिलाने का एक शानदार संदेश बिलासपूरवासियो को दिया ।
उन्होंने बिलासपुर लोकसभा के प्रत्याशी देवेंद्र यादव को अपनी स्कूटी के पीछे बिठा कर इस रैली में शामिल होकर बिलासपुर लोकसभा के मतदाताओं से अपील किया की उनके पति देवेंद्र यादव को जनता भारी मतों से जीता कर बिलासपुर की जनता अपना आशीर्वाद प्रदान करे। इस रैली से कांग्रेसियों , युवाओ महिलाओं में गजब का उत्साह देखने को मिला ।




वही पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने भी एक अपील जारी कर युवा प्रत्याशी देवेंद्र यादव और कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की है । शैलेश ने जनता से धर्म और जाति से हटकर स्थानीय मुद्दों और जनहित के मुद्दो पर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील जनता से की है ।



प्रिय भाइयों और बहनों को नमस्ते और वरिष्ठ जनों को प्रणाम।

दिनांक सात मई को बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के मतदान का दिन है और आप सब बिलासपुर का सांसद चुनने जा रहे है।मेरी विनम्र विनती है आप सभी से कि आप अपना आशीर्वाद एक एसे व्यक्ति को दीजिए जो आपके सुख दुख में खड़ा हो,आपकी मज़बूत आवाज़ बने,विकास की बात करे और बिलासपुर को आगे बढ़ाये। होता यही आया है कि हम सांसद तो चुन लेते है लेकिन वो जनता से जुड़ता नहीं है,सुख दुख में खड़ा नहीं होता है और बिलासपुर की आवाज़ भी नहीं बनता है और पूरा पाँच साल निकल जाता है।सत्ता के लालच में लोग झूठे वादे करते है लेकिन सत्ता मिल जाने के बाद वो जनता को भूल जाते है।आज देश को कुछ स्वार्थी लोग जाति और धर्म के नाम पर देश को बाँटने का प्रयास कर रहे है और मुख्य मुद्दे जो जनहित के होते है उनसे आपका ध्यान हटवा देते है ताकि आप भ्रमित हो जाये और उनके सही कार्य का आकलन भी न कर पाये ताकि वो फिर सत्ता पा जाएँ।

मेरा अनुरोध है आपसे


आइए हम सब इस लोकतंत्र के पर्व का हिस्सा बने और बिलासपुर से भाई देवेंद्र यादव जी,कांग्रेस प्रत्याशी को अपना आशीर्वाद प्रदान करे और उनको जीताकर बिलासपुर की आवाज़ बनाए।

सादर

आभार

आपका अपना

शैलेश पांडेय
पूर्व विधायक
बिलासपुर

error: Content is protected !!