छत्तीसगढ़बिलासपुर

वेब सीरीज का नया वीडियो आया सामने .!
न्यायधानी में हुई जमकर पत्थरबाजी .!
गाड़ियों के टुटे काँच .भागते नजर आए उपद्रवी ..!
बदमाशो ने पुलिस को दिया नववर्ष का गिफ्ट ..?

बिलासपुर।न्यायधानी में पुलिस की मुश्किलें कम होने का नाम ही नही ले रही है या ये कहे तो खाकी का ख़ौप अब अपराधियो के मन मे रहा है नही ..फिर से एक वीडियो के सामने आने से बिलासपुर की चुस्त , दुरूस्त कानून व्यवस्था के दावो पर सवाल खड़े हो रहे है ?

साफ साफ देखा जा सकता है कि कैसे उपद्रवी सरेआम पत्थरबाजी कर रहे है दर्जनों की तादात में ये उपद्रवी युवक मोहहले में घुसकर खूनी तांडव मचा रहे है । मिली जानकारों के अनुसार घटना सिटी कोतवाली के जूना इलाके की है जहाँ बीती रात युवको ने पत्थरबाजी की है इस घटना में कई गाड़ियों के कांच टूटने और क्षतिग्रस्त होने की बात सामने आ रही है । सूत्रो की माने तो गांधी चौक में कतियापारा के युवको का जूना इलाके में रहने वाले युवक से झगड़ा हो गया था और इसी बात से नाराज युवको ने जमकर आधी रात के जमकर तांडव मचाया और घरो में , बीच सड़क में जमकर पत्थर चलाए इस घटना में कितनो को चोट आई और सिटी कोतवाली पुलिस ने पूरे मामले में क्या एक्शन लिया है इसकी जानकारी नही मिल पाई है ।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से इलाके में भय का माहौल है और आसपास रहने वाले डरे हुए है । नय साले के आगमन से पहले जिस तरह पुलिस को पुराने साल की विदाई दी गई है उससे यही लगता है कि न्यायधानी की कानून व्यवस्था सुधारने में बिलासपुर पुलिस नाकाम साबित हो रही है और खाकी के ऊपर से जनता का भरोसा खत्म होते जा रहा है शायद इसलिए लोग कानून अपने हाथ मे ले रहे है । और पुलिस को अपने अंदाज में HAPPY NEW YEAR बोल कर चुनोती दे रहे है ।

error: Content is protected !!