छत्तीसगढ़बिलासपुर

भाई ही निकला भाई का कातिल ..!
शराब का पैसा नही मिलने पर की हत्या ..!
पुलिस ने सुलझाई गुत्थी…

बिलासपुर।बिलासपुर जिले की बिल्हा पुलिस ने हत्या के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है । आरोपी मृतक का चचेरा भाई बताया जा रहा है जिसमें शराब के पैसे नहीं मिलने पर अपने ही भाई की पत्थर से निर्मम हत्या कर दी थी । वही आरोपी चैतु धुर्व ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की और हत्या के मामले में अपने एक अन्य निर्दोष को भी फसाने की कोशिश की ।लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से निर्दोष को नहीं फंसाया जा सका । और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाख़िल कर दिया है ।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी । उसके सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या करने की आशंका जाहिर की गई थी ।जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात वह गौरा-गौरी पूजा देखने गया था। इसके बाद वह घर वापस नहीं आया। जिसके बाद सुबह उसकी लाश मिली थी । यह घटना बिल्हा थाना क्षेत्र की है। बिल्हा थाना से करीब 15 किलोमीटर दूर बरतोरी गांव है। यहां रहने वाला सोरबहरा गोंड़ (45) ईंट भट्‌ठा में काम करता था। हर साल वह कमाने खाने दूसरे राज्य चला जाता था। इस बार भी वह ईंट भट्‌ठा में काम करने गया था। कुछ दिन पहले ही वह दिवाली पर्व मनाने के लिए गांव आया था। जिसकी किसी ने हत्या कर दी।

ग्रामीण और परिजन ने पुलिस को बताया कि मृतक सोरबहरा मंगलवार की रात गांव में गौरा-गौरी पूजा देखने गया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा, तब देर रात उसकी पत्नी व बच्चे खोजने भी निकले थे। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला। वह पूरी रात घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद बुधवार की सुबह उसकी खून से लथपथ लाश मिली। उसके सिर में गहरे जख्म के निशान थे। शव के पास ही खून से सने पत्थर भी पड़ा था। ऐसे में उसके सिर को कुचलकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही थी । इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है। वहीं ममले में पुलिस ने पूछताछ कर कुछ संदेहियों को पकड़ा है, और कड़ी पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया आरोपी मृतक का चचेरा भाई था और नशे का आदी था शराब के लिए पैसा नहीं दिए जाने पर आरोपी ने मृतक की हत्या कर दी फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राहुल देव शर्मा एडिशनल एसपी
error: Content is protected !!