छत्तीसगढ़डेस्क खबर

प्रधान आरक्षक की पत्नी और मासूम बच्ची की निर्मम हत्या से इलाके में आक्रोश..!
आरोपी का घर जलाया तो SDM को भीड़ ने दौड़ाया .!
कांग्रेसी नेताओं ने एक एक बाद एक ट्वीट कर कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल ..!
EXCULISVE वीडियो के साथ पढ़िए पूरी खबर .!



डेस्क खबर . सूरजपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसमें प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना के अनुसार, आरोपी कुलदीप साहू ने आरक्षक तालिब शेख के घर का दरवाजा तोड़कर उनकी पत्नी और बच्ची को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी ने दोनों के शव को पीढ़ा गांव के गोठान के पास फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही सूरजपुर एसपी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।


घटना से पहले, आरोपी ने कोतवाली के सामने प्रधान आरक्षक तालिब शेख और प्रधान आरक्षक उदय सिंह को कार से कुचलने की भी कोशिश की थी। इस खतरनाक प्रयास में असफल होने के बाद, आरोपी ने रात में एक अन्य आरक्षक पर खोलते हुए तेल से हमला किया, जिसे गंभीर हालत में अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।



इस निर्मम हत्या से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश फैल गया है। लोग बड़ी संख्या में इकट्ठे होकर आरोपी के घर को आग के हवाले कर चुके हैं और उनकी मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उसके घर पर बुलडोजर चलाया जाए। घटना पुलिस परिवार से जुड़ी होने के कारण जनभावनाएं और भी भड़क उठी हैं, और लोगों का कहना है कि यह घटना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

पुलिस ने स्थिति को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया है और जिलों में भेजा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा और न्याय की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

error: Content is protected !!